PreviousNext

MCD Election: मौजपुर वार्ड में मतदान शुरू, 10 प्रत्याशियों के बीच है मुकाबला

Publish Date:Sun, 14 May 2017 07:35 AM (IST) | Updated Date:Sun, 14 May 2017 04:44 PM (IST)
MCD Election: मौजपुर वार्ड में मतदान शुरू, 10 प्रत्याशियों के बीच है मुकाबलाMCD Election: मौजपुर वार्ड में मतदान शुरू, 10 प्रत्याशियों के बीच है मुकाबला
इस सीट पर सपा प्रत्याशी की अकास्मिक मौत हो गई थी, इस वजह से चुनाव रद हो गए थे, मतगणना 23 मई को होगी।

नई दिल्ली (जेएनएन)। पूर्वी दिल्ली नगर निगम (EDMC) की मौजपुर सीट पर पार्षद का चुनाव रविवार को हो रहा है। इस सीट पर 10 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है। मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हुआ है, जो शाम 5:30 बजे तक चलेगा। वहीं, सूचना आ रही है कि लोगों में मतदान के प्रति कोई खास उत्साह नहीं दिख रहा है। बताया जा रहा है कि सुबह 8 बजे से लेकर 8: 30 बजे तक ज़ीनत महल मतदान केंद्र पर महज 30 लोगों ने मतदान किया।

इससे पहले उत्तरी पूर्वी जिला प्रशासन ने चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। इस सीट पर 47 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। दिव्यांग और बुजुर्गों को कोई समस्या न हो इसके लिए बूथ पर ट्राईसाइकिल कि सुविधा की गई है।

गर्मी को देखते हुए सभी केंद्रों पर कूलर और ठंडे पानी की व्यवस्था भी प्रशासन की ओर से की गई है। राज्य चुनाव आयोग की ओर से एक टोल फ्री नंबर दिया है, जिस पर मैसेज करके मतदाता अपना मतदान केंद्र का पता लगा सकता है।

अधिकारी ने बताया कि मतदान केंद्रों के बाहर भारी पुलिस बल तैनात रहेगा और कोई भी मतदाता अपना मोबाइल फोन केंद्र में नहीं ले जा सकेगा।

इसके साथ ही यह भी बता दें कि कोई मतदाता अपने छोटे बच्चों को लेकर वोट करने जाएगा तो उसको भी प्रवेश नहीं मिलेगा।

मौजपुर सीट पर पार्षद के लिए हो रहा है चुनाव, देखें तस्वीरें

ज्ञात रहे इस सीट पर सपा प्रत्याशी की अकास्मिक मौत हो गई थी, इस वजह से चुनाव रद हो गए थे, मतगणना 23 मई को होगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr voting in Maujpur ward today(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

खूबसूरत लड़की ने दिया धोखा, 'जिगोलो' बनने की चाहत में लुट गया डॉक्टरजानें, मदर्स डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के टिप्‍स- आखिर कैसे लें जिंदगी का पूरा मजा
यह भी देखें