PreviousNext

प्रद्युम्न हत्याकांड: पुलिस का नोटिस देख प्रिंसिपल मैडम को आया चक्कर

Publish Date:Mon, 11 Sep 2017 08:50 PM (IST) | Updated Date:Sat, 16 Sep 2017 08:23 AM (IST)
प्रद्युम्न हत्याकांड: पुलिस का नोटिस देख प्रिंसिपल मैडम को आया चक्करप्रद्युम्न हत्याकांड: पुलिस का नोटिस देख प्रिंसिपल मैडम को आया चक्कर
नोटिस देखने के बाद नीरजा को चक्कर आ गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एसआइटी के प्रमुख डीसीपी अशोक बख्शी ने बताया नीरजा जांच में शामिल नहीं हुई हैं।

गुरुग्राम [जेएनएन]। मासूम छात्र प्रद्युम्न की हत्या के बाद निलंबित की गई भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल की कार्यवाहक प्रिंसिपल नीरजा बत्रा को पुलिस एसआइटी ने सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा।

जानकारी के मुताबिक नोटिस देखने के बाद नीरजा को चक्कर आ गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जांच कर रही एसआइटी के प्रमुख डीसीपी अशोक बख्शी ने बताया नीरजा जांच में शामिल नहीं हुई हैं। उनकी ओर से तबियत खराब होने का संदेश दिया गया। बता दें कि प्रद्युम्न की मां ने स्कूल की तीन टीचर को बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार बताया है।

सीएम ने कहा सीबीआइ जांच कराने का तैयार

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को एक बार फिर प्रद्युम्न के परिवार से मोबाइल पर बात की। फोन छात्र के पिता वरुणचंद्र ठाकुर के मोबाइल पर आया था पर बात मुख्यमंत्री ने मां से भी की। बताते हैं कि सीएम ने कहा कि अगर परिवार चाहता है तो प्रदेश सरकार सीबीआइ जांच के लिए सिफारिश कर देगी।

नीतीश ने किया फोन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी छात्र के पिता के मोबाइल पर फोन कर सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री से बात हुई है। जांच गहनता से की जाएगी। बता दें कि वरुण मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले के बड़ा गांव के रहने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: रेयान मामला: सुप्रीम कोर्ट का केंद्र, CBI, CBSE और हरियाणा सरकार को नोटिस

यह भी पढ़ें: रेयान मामला: बैकफुट पर हरियाणा सरकार, CM खट्टर CBI जांच को राजी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Police send notice of the caretaker principal of Ryan International School(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

छात्र प्रद्युम्न हत्या की हत्‍या के बाद खुली सरकारी महकमों की नींदछात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्‍या में शामिल दूसरे शख्‍स के रहस्‍य से उठ गया परदा
यह भी देखें