PreviousNext

AAP में बगावत के सुर तेज, कपिल मिश्रा के बाद एक और विधायक बना बागी

Publish Date:Thu, 18 May 2017 08:52 AM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 07:36 AM (IST)
AAP में बगावत के सुर तेज, कपिल मिश्रा के बाद एक और विधायक बना बागीAAP में बगावत के सुर तेज, कपिल मिश्रा के बाद एक और विधायक बना बागी
जिस तरह से आप के विधायक बागी हो रहे हैं, उससे गाहे बगाहे दिल्‍ली सरकार पर संकट पर खड़ा हो सकता है। अब केजरीवाल के समक्ष ने केवल आप पार्टी को बचाने की चुनाैती है, बल्कि दिल्‍ली में

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । इन दिनों आम आदमी पार्टी में बागियों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। इससे विपक्ष की राह आसान हो गई है। अभी कपिल मिश्रा के विरोधी सुर थमे भी नहीं थे कि आप के एक और बागी विधायक ने दिल्‍ली सरकार पर हमला तेज कर दिया है। हालांकि, इस मामले में अभी पार्टी की कोई अाधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन यह देखना दिलचस्‍प होगा कि पार्टी का इस विरोध पर क्‍या स्‍टैंड लेती है।

आप के असंतुष्‍ट विधायक पंकज पुष्‍कर ने दिल्‍ली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्‍होंने अपनी ही आप सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि दिल्‍ली में कृत्रिम जल संकट के लिए कोई और नहीं बल्कि दिल्‍ली सरकार दोषी है। असंतुष्‍ट विधायक के विरोध से दिल्‍ली सरकार और अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें: कपिल मिश्रा ने उड़ाईं केजरीवाल की 'धज्जियां', यहां पढ़ें पूरा ब्लॉग

उन्होंने इसके खिलाफ समर्थकों के साथ वजीराबाद वाटर प्लांट के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शन में स्वराज अभियान के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे।

इस मौके पर तिमारपुर के विधायक पंकज पुष्कर ने कहा कि वजीराबाद प्लांट में चार जल संयंत्र हैं। इनमें से एक रिसाइकलिंग प्लांट है। बचे तीन में दो की क्षमता 40 तो तीसरे की क्षमता 44 एमजीडी की है। दो से औसत पानी की आपूर्ति हो रही है।

यह भी पढ़ें: कपिल के खुलासे में LG हाउस का बड़ा रोल, सत्येंद्र जैन की साजिश हुई नाकाम

लेकिन तीसरे प्लांट से मात्र 9 एमजीडी पानी की आपूर्ति की गई है। जिसके कारण तिमारपुर, आदर्श नगर, मॉडल टाउन, जहांगीरपुरी व वजीरपुर जैसे इलाकों में पानी का कृत्रिम संकट पैदा हो गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr MLA Pankaj Pushkar has opened a front against the Delhi Government(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अतिविशिष्ट अस्पताल में बुजुर्ग मरीजों के लिए बेहतर सुविधाएंएक सांस में नौ बार तलाक बोलने वाले शौहर को देखते ही बीवी ने खोया आपा
यह भी देखें