PreviousNext

बिस्तर पर गैर मर्द की बाहों में समाई थी पत्नी, पति ने देखा तो उल्टा पड़ा दांव

Publish Date:Sun, 18 Sep 2016 09:14 AM (IST) | Updated Date:Sun, 26 Mar 2017 08:59 PM (IST)
बिस्तर पर गैर मर्द की बाहों में समाई थी पत्नी, पति ने देखा तो उल्टा पड़ा दांवबिस्तर पर गैर मर्द की बाहों में समाई थी पत्नी, पति ने देखा तो उल्टा पड़ा दांव
शादी के बाद पत्नी आए दिन अपने प्रेमी से मिलती थी। इस दौरान दोनों की बीच नजदीकी बढ़ने लगी और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। इसकी भनक पति को भी लग गई थी।

नई दिल्ली (जेएनएन)। पत्नी ने अपने पति की इसलिए हत्या करवा दी, क्योंकि वह अवैध संबंध के बीच में आ रहा था। आरोपी प्रेमी ने अपने साले के साथ मिलकर पार्टी के बहाने पहले उसे जमकर शराब पिलाई, फिर बेहोशी की अवस्था में रोहतक ले जाकर कार से कुचलकर हत्या कर दी।

पुलिस ने हत्या के आरोपी प्रेमी बक्करवाला निवासी सुखवीर (44), उसके साला प्रदीप (29) और आरोपी पत्नी बरखा (25) को गिरफ्तार कर लिया है। सुखबीर का बरखा से पूर्व उसकी मां से भी अवैध संबंध थे।

जानकारी के अनुसार, मृतक अमित कुमार (30) पत्नी बरखा के साथ किदवई नगर इलाके में रहता था। वह बहादुरगढ़ में एक कंपनी में नौकरी करता था।

दुष्कर्म के बाद छात्रा के गर्भ में पल रहा था बच्चा, मां समझी मोटी हो गई

अमित व बरखा की शादी 2011 में हुई थी। सुखबीर जो एनडीएमसी में चालक का काम करता है, उसका सफाई का काम करने वाली बरखा की मां उषा से पहले से ही अवैध संबंध थे।

कपड़े उतारकर मौलवी करता था ये घिनौना काम, हकीकत जान रह जाएंगे दंग

इसके कारण वे दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। शादी के बाद बरखा आए दिन उससे मिलती थी। इस दौरान दोनों की बीच नजदीकी बढ़ने लगी और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। इसकी भनक अमित को भी लग गई।

पत्नी के चरित्र पर था शक, एक दिन पति ने किया यह काम

इसे लेकर दोनों में झगड़े भी हुए। इसके बाद बरखा ने सुखबीर के साथ मिलकर अमित को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr men killed by wife due to illict relationship(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

MCD चुनावः केजरीवाल की 'हाउस टैक्स माफी' पर जानें क्या है विशेषज्ञों की रायक्या दिल्ली में भी UP की तरह बनने जा रहा एंटी रोमियो दस्ता, पुलिस बोली यह
यह भी देखें