Move to Jagran APP

'नौकरी चाहिए तो हो जाओ टॉपलेस',खूबसूरत युवती से मैनेजर की अजीब डिमांड

खूबसूरत युवती को मोटे वेतनमान पर नौकरी देने के बदले मैनेजर द्वारा अजीब मांग रखने का मामला सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 09:12 AM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2016 12:08 PM (IST)
'नौकरी चाहिए तो हो जाओ टॉपलेस',खूबसूरत युवती से मैनेजर की अजीब डिमांड

फरीदाबाद (जेएनएन)। खूबसूरत युवती को मोटे वेतनमान पर नौकरी देने के बदले मैनेजर द्वारा अजीब मांग रखने का मामला सामने आया है। कंपनी के मैनेजर ने 21 साल की युवती को टॉपलेस होने पर मोटी तनख्वाह का ऑफर किया। इस बात से परेशान युवती ने पुलिस में शिकायत की है। पूरा मामला नीलम चौक स्थित एक कार शोरूम का है।

loksabha election banner

कार शोरूम के मैनेजर ने दिया युवती को गंदा ऑफर

यहां पर कार शोरूम में 21 वर्षीय युवती नौकरी के लिए इंटरव्यू देने पहुंची थी। इंटरव्यू के दौरान मैनेजर ने युवती को टॉपलेस होने पर मोटी तनख्वाह का ऑफर किया। परेशान युवती के साथ मैनेजर ने शारीरिक छेडख़ानी भी की। इसके बाद युवती किसी तरह घर पहुंची और घरवालों की मदद से महिला थाने में शिकायत की।

महिलाओं के अंडर गारमेंट्स के साथ सनकी करता था ऐसी गंदी हरकत

मैनेजर बोला- CM तक मेरी पहुंच, कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी

युवती का कहना है कि मैनेजर के साथी उसकी पहुंच सीएम तक होने की धमकी दे पीड़ित परिवार पर दबाव डाल रहे हैं। मैनेजर की ओर से कहा गया है कि उसकी पहुंच मुख्यमंत्री तक है उसका युवती कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी।

मंगेतर बनाती थी डॉक्टर से अवैध संबंध, दूल्हेे ने किया शादी से इन्कार

बल्लभगढ़ की एक कॉलोनी की रहने वाली है युवती

बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने हाल ही में ग्रेजुएशन पूरा किया है। उसने नौकरी के लिए कई प्लेसमेंट एजेंसियों में रिज्यूम दिया हुआ था।

पढ़ें खबरः गैर मर्दों से अवैध संबंध छिपाने के लिए युवती ने अपनाया यह तरीका

यह है मामला

युवती का कहना है कि तय कार्यक्रम के तहत बृहस्पतिवार को वह नीलम चौक स्थित एक कार के शोरूम में इंटरव्यू के लिए गई। यहां पर उसे इंटरव्यू के बुलाया गया था। युवती के मुताबिक दोपहर दो बजे वह शोरूम के थर्ड फ्लोर स्थित एचआर विभाग में पहुंची। यहां पर मैनेजर युवती से अश्लील बातें करने लगा। युवती ने कुछ देर तक इसे इग्नोर किया।

युवती ने किया 'Rape' ! होटल में लड़के के साथ बनााए शारीरिक संबंध, यूं खुला राज

टॉपलेस होने पर दिया 30 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन देने का ऑफर

पीड़ित युवती का कहना है कि इंटरव्यू के दौरान मैनेजर ने युवती से कहा कि वह टॉपलेस होकर दिखाए तो उसे 30 हजार रुपये वेतनमान दिला देगा। मैनेजर की इस अजीब मांग सुनकर युवती हैरान-परेशान रह गई।

लड़की रेप को समझती थी कुछ और, मां-बाप ने यूं पकड़ा मामला

...फिर करने लगा अश्लील बातें

इसके बाद उसने ने युवती से और भी अश्लील बातें कीं। बदतमीजी पर उतरे प्रबंधक से बचकर युवती रोते हुए घर पहुंची।

वहीं, एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप का कहना है कि युवती को शिकायत दर्ज कराने के लिए महिला थाने भिजवा दिया है। एनआईटी थाने के एएसआई संदीप ने बताया कि महिला थाने में प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.