Move to Jagran APP

दिल्ली के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा-अमानतुल्ला का दिमागी संतुलन ठीक नहीं

अब पंजाब के सभी AAP विधायकों ने खत लिखकर विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर दी है। आम आदमी पार्टी के भीतर अपने ही नेताओं की बयानबाज़ी से आलाकमान नाराज है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 01 May 2017 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 02 May 2017 02:40 PM (IST)
दिल्ली के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा-अमानतुल्ला का दिमागी संतुलन ठीक नहीं
दिल्ली के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा-अमानतुल्ला का दिमागी संतुलन ठीक नहीं

नई दिल्ली (जेएनएन) अरविंद केजरीवाल के करीबी और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के भीतर अपने ही नेताओं की बयानबाज़ी से आलाकमान जहां नाराज है। दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन ने भी अब अमानतुल्लाह पर बोला हमला। उन्होंने कहा कि अमानतुल्ला के दिमाग का संतुलन बिगड़ गया, इसलिए कुमार विश्वास के ख़िलाफ़ अनापशनाप बोल रहे। 

वहीं, अब पंजाब के सभी AAP विधायकों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम खुला खत लिखकर विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर दी है।

गौरतलब है कि विधायक अमानतुल्ला खान ने रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पर आरोप लगाया था कि वह पार्टी तोड़ने की साजिश रच रहे हैं और उन्होंने कुछ विधायकों से 30-30 करोड़ रुपये के बदले भाजपा में शामिल होने के लिए कहा है।

अमानतुल्ला खान ने व्हाट्सएप पर एक संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि विश्वास ने कुछ आप विधायकों को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस पेशकश के साथ अपने घर बुलाया है।

यह भी पढ़ेंः BJP अध्‍यक्ष मनोज तिवारी बोले- मुझे मारना चाहते थे हमलावर, गृहमंत्री से बात की

ओखला के विधायक ने कहा था कि कुमार विश्वास ने कुछ विधायकों को बुलाया और कहा कि उन्हें पार्टी का संयोजक बनाया जाना चाहिए। उसके बाद उन्होंने विधायकों के सामने दूसरा प्रस्ताव भाजपा में शामिल होने का रखा, जो हर विधायक को 30-30 करोड़ रुपये देने का तैयार है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह सब भाजपा के इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आप के चार विधायकों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है और वे कुमार विश्वास से विधायकों की मुलाकात का बंदोबस्त करा रहे हैं।

यहां पर बता दें कि कुमार विश्वास ने शुक्रवार को एक टीवी साक्षात्कार में कहा था कि पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद अपने नेतृत्व परिवर्तन पर विचार करने में नहीं हिचकेगी। उन्होंने कहा था कि चुनावी हार के लिए पूरी तरह ईवीएम को दोष देना गलत है, क्योंकि जनता में पार्टी को लेकर अविश्वास है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.