Move to Jagran APP

'जग्गा जासूस' फिल्म की एक्ट्रेस बिदिशा की खुदकुशी में सामने आया अहम राज

पता चला है कि बिदिशा और निशित के बीच तीसरी युवती की एंट्री हो गई थी। इतना ही नहीं, छह माह से बिदिशा और निशित में अनबन चल रही थी।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 02:01 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 02:03 PM (IST)
'जग्गा जासूस' फिल्म की एक्ट्रेस बिदिशा की खुदकुशी में सामने आया अहम राज
'जग्गा जासूस' फिल्म की एक्ट्रेस बिदिशा की खुदकुशी में सामने आया अहम राज

गुरुग्राम (जेएनएन)। रणवीर कपूर और कट्रीना कैफ अभिनीत फिल्म 'जग्गा जासूस' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कलाकार-अभिनेत्री विदिशा बेजबरुआ की खुदकुशी मामले में नए राज सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में पति निशित ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। सूत्रों की मानें तो बिदिशा और निशित के बीच तीसरी युवती की एंट्री हो गई थी। इस युवती को लेकर बिदिशा और निशित में विवाद था। 

loksabha election banner

जांच में शामिल पुलिस अधिकारियों की मानें तो निशित की प्रेमिका किसी तरह के विवाद में न पड़े इसके लिए जांच के दौरान पुलिस को गुमराह कर रहा था। हालांकि, पुलिस पूरी तरह जांच करके की चार्जशीट दाखिल करेगी। वहीं पुलिस को मोबाइल की विस्तृम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

इससे पहले बृहस्पतिवार को उसे अदालत में पेश किया गया, जहां पर अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है।

बिदिशा-निशित के बीच बंद थी बातचीत

पुलिस रिमांड के दौरान पति निशित ने बिदिशा के पिता की ओर से लगाए गए आरोपों के बारे में उसने कहा कि उसकी किसी अन्य से जान-पहचान थी। इसके चलते बिदिशा और निशित में मतभेद था।

यहां पर बता दें कि हाल में रिलीज फिल्म जग्गा जासूस में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ (28) ने 17 जुलाई (सोमवार) को देर शाम फंदे से लटक कर जान दी। शव बेडरूम में लगे सीलिंग फैन से चुन्नी के सहारे लटका मिला। बिदिशा के पिता ने अपने दामाद निशित झा पर किसी युवती से अफेयर होने का आरोप लगा बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया था।

बिदिशा ने कई असमी और गढ़वाली फिल्मों में भी अभिनय किया था। कई फिल्मों के लिए गीत भी गाए। मूल रूप से गुवाहाटी (असम) की रहने वाली बिदिशा सेक्टर 43 स्थित सुशांत अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 91 में सोलह जुलाई को ही रहने आईं थीं। इससे पहले वह पति के साथ मुंबई में रह रहीं थी।

तीन जुलाई को उन्होंने यहां के उद्योग विहार स्थित पब्लिसिस कंपनी में सीनियर अकाउंट एग्जीक्यूटिव पद पर ज्वाइन किया था। दो साल पहले भी वह इसी कंपनी में कार्यरत थीं। कंपनी में ही कार्यरत निशित झा से मुलाकात हुई थी। 28 अप्रैल 2016 को दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था।

निशित मूल रूप से गांव बखराइन, जिला मधुबनी बिहार के रहने वाले हैं। उनका परिवार करीब 25 साल से बड़ौदा (गुजरात) में रह रहा है। उन्होंने अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर बिदिशा से शादी की थी। शादी के बाद निशित ने मुंबई में एक कंपनी ज्वाइन कर ली।

वहीं बिदिशा फिल्मों में काम कर रहीं थी। इधर, छह माह से दोनों में अनबन चल रही थी। इसी माह निशित का तबादला गुरुग्राम में हो गया। उनकी नियुक्ति एस्कॉन इंडिया में सेल्स मैनेजर के पद हुई थी।

दोनों मुंबई से साथ आए थे। निशित कंपनी के गेस्ट हाउस में रहते थे। वहीं उनकी पत्नी पालम विहार में रहने वाले अपने पारिवारिक मित्र के यहां रह रही थी। सात जुलाई को निशित यह कहकर मुंबई चले गए कि उन्हें दस दिन के लिए कंपनी ने भेजा है। दस दिन बाद जब वह नहीं आए और बिदिशा को यह पता चला कि वह एक युवती के साथ गोवा गए हुए हैं, तो उसने 17 जुलाई को पति को फोन किया। दोनों में फोन पर काफी कहासुनी हुई।

पिता को किया अंतिम फोन

पति से फोन पर हुई कहासुनी के बाद बिदिशा ने गुवाहाटी में रहने वाले अपने पिता अश्वनी व मां रंजीता से बात की। दोनों से करीब बीस मिनट बात हुई। उसके पिता ने बताया कि बिदिशा ने उनसे कहा कि वह पति से तलाक चाहती है। बेटी की बात सुन पिता ने दामाद को समझाने की बात कही तो उसने कॉल काट दी।

ससुर ने दामाद को किया फोन

बेटी से बात होने के बाद अश्वनी ने निशित को फोन कर बिदिशा की तबियत खराब होने की बात कह गुरुग्राम जल्दी लौटने की सलाह दी। ससुर के फोन के बाद निशित पत्नी के मोबाइल पर कॉल की तो फोन बंद मिला। जिसके बाद उसने किराए पर फ्लैट दिलाने वाले प्रॉपर्टी डीलर मनीष को फोन कर पत्नी की तबियत खराब बता घर जाने को कहा।

मनीश सोमवार देर शाम घर आया तो फ्लैट अंदर से बंद मिला। मनीष ने पड़ोसी एनके मित्रा की मदद से दरवाजा तोड़ा तो बिदिशा का शव पंखे से लटका पाया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी सुशांतलोक गौरव फौगाट टीम के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर विदिशा के पिता व पति को सूचना दी। दोनों ही अगले दिन सुबह यहां पहुंचे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.