Move to Jagran APP

AAP विधायक अमानतुल्‍ला व उनके समर्थक के खिलाफ FIR दर्ज, मारपीट का आरोप

आप विधायक अमानतुल्‍ला खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। खान और उनके एक समर्थक पर मारपीट का आरोप लगा है।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 11:09 AM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2016 05:11 PM (IST)
AAP विधायक अमानतुल्‍ला व उनके समर्थक के खिलाफ FIR दर्ज, मारपीट का आरोप

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और उनके एक समर्थक के खिलाफ मारपीट के मामले में दिल्ली के जामिया नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि विधायक और उनके एक समर्थक ने उनसे 16 एवं 17 अक्टूबर की रात मारपीट की और जानलेवा हमला किया ।

loksabha election banner

जामिया नगर थाने में उनके खिलाफ पहले से महिला उत्पीड़न का मामला दर्ज है। इसके बाद यह मारपीट का दूसरा मामला है। हालांकि, अभी इस मामले में विधायक या उनकी पार्टी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

महिला बदसलूकी मामले में AAP विधायक अमानतुल्लाह को मिली जमानत

अमानतुल्ला मामले से जुड़ी सीडी और पेन ड्राइव मिली

दिल्ली पुलिस को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान मामले से जुड़ी सीडी और पेन ड्राइव मिली है, जो पीड़ित महिला के परिवार ने पुलिस को दी है। इसमें आप विधायक के बीच हुई बात की रिकॉर्डिंग है। इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

'आप' विधायक अमानतुल्ला पर छेड़छाड़ का केस दर्ज, सभी पदों से दिया इस्तीफा

झूठे आरोप में फंसाने की साजिश

बता दें कि इस मामले में अमानतुल्ला ने आरोप लगाया कि उन्हें झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है, क्योंकि वह आम आदमी पार्टी के विधायक हैं और वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार का खुलासा कर रहे हैं। अमानतुल्ला ने कहा, 'मेरा और मेरी पत्नी का चार साल से मेरे साले की पत्नी से कोई लेना-देना नहीं है।

'आप' विधायक अमानतुल्ला गिरफ्तार, देखें प्रदर्शन की तस्वीरें

उसने मुझे झूठे मामले में फंसाया है। बोर्ड की जमीन पर एक होटल बन गया है। मैंने इस मुद्दे को उठाया था और भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) में शिकायत दर्ज कराई थी।मैंने बोर्ड में 280 करोड़ रुपये की वित्तीय अनियमितताओं को भी उजागर किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.