Move to Jagran APP

खूबसूरत लड़की ने दिया धोखा, 'जिगोलो' बनने की चाहत में लुट गया डॉक्टर

दिल्ली का जिगोलो मार्केट में खुलेआम युवा अपने जिस्म का सौदा करते हैं। राजधानी की सड़कें जब सुनसान होती हैं तब यहां इनका बाजार सजता है।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 14 May 2017 10:41 AM (IST)Updated: Sun, 14 May 2017 03:44 PM (IST)
खूबसूरत लड़की ने दिया धोखा, 'जिगोलो' बनने की चाहत में लुट गया डॉक्टर
खूबसूरत लड़की ने दिया धोखा, 'जिगोलो' बनने की चाहत में लुट गया डॉक्टर

नई दिल्ली (जेएनएन)। जिगोलो बनने की चाह में एक डॉक्टर ठगी का शिकार हो गया। उससे हजारों रुपये ठग लिए गए, लेकिन उसकी तमन्ना पूरी नहीं हुई तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। मामला नॉर्थ रोहिणी थाने का है। पुलिस डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, रोहिणी के सेक्टर-7 निवासी डॉक्टर की इस साल 24 फरवरी को नेट सर्फिंग के दौरान एक विज्ञापन पर नजर पड़ी, जिसमें महिला -पुरुषों के लिए एस्कॉर्ट सेवा देकर रुपये कमाने की जानकारी दी गई थी। डॉक्टर ने विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो दूसरी तरफ से एक लड़की से बात हुई।

लड़की ने उसे अपना फोटो, उम्र आदि के बारे में जानकारी वाट्सएप पर भेजने के लिए कहा, साथ ही बताया कि एस्कॉर्ट सेवा के लिए पहले उसे सदस्यता लेनी होगी और इसके लिए एक बार में ही पांच हजार रुपये देने होंगे।

सदस्यता मिलने के बाद उसके पास हाईप्रोफाइल व अमीर घरानों के महिला पुरुषों के कॉल आने शुरू हो जाएंगे, जो उसके ग्राहक होंगे।

लड़की ने यह भी कहा कि वह इन लोगों के साथ समय व्यतीत कर तीस से चालीस हजार रुपये प्रति ग्राहक के दर से कमा सकता है, लेकिन इस राशि का एक तिहाई हिस्सा उसे कमीशन के रूप में देना होगा।

लड़की की ओर से बताई शर्तों पर सहमति जताते हुए डॉक्टर ने बताए गए बैंक खाते में पांच हजार रुपये जमा करा दिए। इसके बाद लड़की ने उसे दोबारा अपने खाते में 14 हजार रुपये जमा कराने का कहा।

उससे यह राशि फाइव स्टार होटल के किराए के रूप में मांगी गई थी। उसे कहा गया कि यह रकम जब वह होटल में ग्राहक से मिलेगा तो लौटा दी जाएगी। डॉक्टर ने लड़की के झांसे में आकर 14 हजार रुपये भी खाते में भेज दिए।

रुपये भेजने के बाद लड़की ने उसे वाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया। अगले दिन उसके पास कॉल आया कि उसका ग्राहक कल व्यस्त था, लेकिन वह आज मुलाकात करेगी। लेकिन उसे मसाज सर्विस के नाम पर 35 हजार रुपये देने होंगे। डॉक्टर ने रुपये देने से मना कर दिया और अपने सारे पैसे खाते में लौटाने को कहा।

उसने लड़की को यह चेतावनी दी कि वह पैसे नहीं वापस करेगी तो वह पुलिस में शिकायत कर देगा। लेकिन लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया और उसके मोबाइल नंबरों को ब्लाक कर दिया।

कई माह तक डाक्टर ने लोक लाज के डर से पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई, लेकिन नौ मई को वह थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को बैंक खाते के बारे में भी जानकारी दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि दिल्ली में मर्दों के जिस्म का कारोबार बड़ी तेजी से पनप रहा है। आलम यह है कि यहां के कई प्रमुख वीवीआईपी इलाकों की मार्केट में मर्दों का बाजार रात 10 बजे से भोर के 4 बजे तक सजता है।

इस मंडी को 'जिगोलो मार्केट' कहते हैं।  कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग 1800 से 3000 हजार रुपए और पूरी रात के लिए 8000 रुपये तक में होती है।

राजधानी के सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की जिस्म फरोशी के धंधे की मार्केट सज जाती है। दिल्ली के इस मार्केट में बड़े परिवार की महिलाएं आकर मर्दों की बोली लगाती हैं। 

क्या होते हैं जिगोलो

दिल्ली का जिगोलो मार्केट में खुलेआम युवा अपने जिस्म का सौदा करते हैं। राजधानी की सड़कें जब सुनसान होती हैं तब यहां इनका बाजार सजता है।

खास बात ये है कि युवा जिस्म की खरीददार उन घरानों या इलाकों की महिलाएं होती हैं जिन्हें आम बोलचाल में इज्जतदार, अमीर कहा जाता है और इनके इलाकों को पॉश। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.