PreviousNext

लूट व डकैती में शामिल 'आप' नेता गिरफ्तार, युवा इकाई का अध्यक्ष है आरोपी नजीब

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 04:41 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 06:31 PM (IST)
लूट व डकैती में शामिल 'आप' नेता गिरफ्तार, युवा इकाई का अध्यक्ष है आरोपी नजीबलूट व डकैती में शामिल 'आप' नेता गिरफ्तार, युवा इकाई का अध्यक्ष है आरोपी नजीब
पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेता नजीब और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया है आरोप है कि इन्होंने बंदूक की नोक पर दिल्ली के मौजपुर इलाके में एक शख्स से 25 लाख रुपये लूटे थे।

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली पुलिस ने लूटपाट के मामले में आम आदमी पार्टी के एक नेता को गिरफ्तार किया है। आरोपी नेता का नाम नजीब (25 वर्ष) है और वर्तमान में वह 'आप' की युवा इकाई का अध्यक्ष है। पुलिस ने नजीब के पास से लूटी गई रकम का अधिकांश हिस्सा बरामद कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक 12 मार्च को नजीब और उसके दोस्तों ने बंदूक की नोक पर दिल्ली के मौजपुर इलाके में एक शख्स से 25 लाख रुपये लूट लिए थे। लूटपाट के दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की थी। गोलीबारी में एक शख्स घायल हो गया था। मौके से भागते वक्त राहगीरों ने फुरकान नामक एक बदमाश को दबोच लिया था। 

यह भी पढ़ें: तीन तलाक के मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ मुस्लिम महिलाएं, PM को कहा 'शुक्रिया'

पुलिस जांच में पता चला कि फुरकान ही गैंग का लीडर है। फुरकान इससे पहले भी लूटपाट की दो वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने फुरकान की निशानदेही पर जॉनी, फैसल, नावेद और उसके भाई नजीब को गिरफ्तार कर लिया। नजीब जो 'आप' की युवा इकाई का अध्यक्ष है, उसके पास से पुलिस ने 16 लाख 6 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। 

यह भी पढ़ें: 'आप' को दिल्ली से विदा करने के लिए तैयार हैं लोग, युवा भाजपा के साथ

पुलिस ने नजीब के पास से एक पिस्टल और एक बाइक भी बरामद की है। बरामद बाइक चोरी की है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 20 से ज्यादा लूटपाट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं, लूटपाट की घटनाओं में 'आप' नेता के शामिल होने से पुलिस भी सकते में है। 

यह भी पढ़ें: बेटी से छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए पिता ने रची खौफनाक साजिश

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Delhi Police AAP leader arrested in robbery case(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चोरी के शक में युवक को पीट कर मार डालापार्षद का रिपोर्ट कार्ड : डाबड़ी
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »