PreviousNext

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, कपिल सुबूत लाएं तो वह कार्रवाई करेंगे

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 11:46 AM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 04:20 PM (IST)
केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, कपिल सुबूत लाएं तो वह कार्रवाई करेंगेकेजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, कपिल सुबूत लाएं तो वह कार्रवाई करेंगे
लोक निर्माण विभाग के नालों के निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाया गया। मामला संज्ञान में आने पर मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि सुबूत लाएं वह कार्रवाई करेंगे।

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हर मोर्चे पर बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा घेरने की कोशिश कर रहे हैं। वह मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तमाम तरह के आरोप तो खुद लगा ही रहे हैं दूसरों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों में भी अपने को शामिल कर ले रहे हैं।

रविवार को भी इसी तरह देखने को मिला। जब मीडिया रिपोर्ट में लोक निर्माण विभाग के नालों के निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाया गया। मामला संज्ञान में आने पर मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि सुबूत लाएं वह कार्रवाई करेंगे।

इसके तुरंत बाद कपिल मिश्रा ट्विटर पर आए और उन्होंने जवाब दिया कि सुबूत कब लेकर आएं। कपिल ने यहां तक कहा कि नालों के निर्माण में आपके परिवार के सदस्य की कंपनी के भी फर्जी बिल हैं। क्या आप उनकी भी जांच करेंगे।

हालांकि, मुख्यमंत्री ने इसके बाद कोई जवाब नहीं दिया। वहीं बताया जा रहा है कि सोमवार को कपिल मिश्रा नालों के निर्माण में फर्जीबाड़ा से संबंधित बिल लेकर केजरीवाल के निवास पर जाएंगे।

बता दें कि दक्षिणी दिल्ली में लोक निर्माण विभाग द्वारा नालों के निर्माण में हुई कथित गड़बड़ी की जांच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कराएंगे। दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट में एक आरटीआइ के माध्यम से दावा किया गया है कि लोक निर्माण विभाग में विकास व मरम्मत के उन कामों के लिए ठेकेदारों को भुगतान कर दिया वास्तव में जो काम हुआ ही नहीं है।

इस मामले पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि कृपया सभी दस्तावेज भेजें। मैं तुरंत उनकी जांच करवाऊंगा। इस पर कपिल मिश्रा ने लिखा कि वैसे आसिम अहमद खान के खिलाफ कितने सबूत और कितनी जांच का इंतजार किया था आपने। यहां कौन सा पेंच फंसा है।

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा कि आपने जीवन मे कभी भी किसी एक भी भ्रष्टाचारी के खिलाफ जांच करवा कर अंजाम तक पहुंचाया है। कभी भी, किसी एक को भी।

बता दें कि कि लोक निर्माण विभाग सत्येंद्र जैन के पास है। जैन के खिलाफ पहले से सीबीआई की जांच कर रही है। इसके अलावा भ्रष्टाचार निरोधी शाखा ने पिछले माह कथित पीडब्ल्यूडी घोटाले में तीन अलग प्राथमिकी दर्ज की थीं। इसमें से एक केजरीवाल के दिवंगत संबंधी सुरेंद्र कुमार बंसल की कंपनी भी शामिल है।


 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Chief Minister tweeted that will take action if Kapil to bring evidence(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जानिए, केजरीवाल ने क्‍यों घर जाकर आयशा फलक को किया सम्मानितबढ़ गई 'आप' के इस मंत्री की मुश्किलें, खाली करना होगा सरकारी बंगला
यह भी देखें