Move to Jagran APP

जानें, मदर्स डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के टिप्‍स- आखिर कैसे लें जिंदगी का पूरा मजा

मदर्स डे पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कुछ टिप्‍स दिए। इसका मकसद था कि आखिर कैसे जीवन को और भी बनाएं आनंदमय। आखिर क्‍या हैं उनके टिप्‍स ...

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 14 May 2017 08:17 AM (IST)Updated: Sun, 14 May 2017 04:44 PM (IST)
जानें, मदर्स डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के टिप्‍स- आखिर कैसे लें जिंदगी का पूरा मजा
जानें, मदर्स डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के टिप्‍स- आखिर कैसे लें जिंदगी का पूरा मजा

नई दिल्ली (जेएनएन)। मदर्स डे पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बताया जीवन में आनंद लेने का टिप्‍स। उन्‍होंने कहा जीवन में आनंद ही आनंद है। इसके लिए उन्‍होंने कहा कि यह किसी के ऊपर पर निर्भर नहीं है, बल्कि यह हम पर निर्भर है। आइए जानते हैं उन्‍होंने इसके लिए क्‍या बताए टिप्‍स -

loksabha election banner

एयरोसिटी में चल रहे वूमेन इकोनॉमिक फोरम में भाग लेने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी पहुंची। उन्होंने ‘ऑल लेडीज लीग’ की ओर से आयोजित वूमेन इकोनॉमिक फोरम में भाग ले रही दो हजार महिलाओं के एक बड़े समूह को अपने अनुभवों और विचारों से अभिभूत किया।

इस मौके पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि हमारा स्वास्थ्य हमारे जीवन का अनिवार्य अंग है। जीवन का पूरा आनंद उठाने के लिए जरूरी है कि हम अपना और अपनी सेहत का ख्याल रखें। इसके लिए भोजन और व्यायाम की महत्ता को कम नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि देश में ताजा फल व सब्जियों की भरमार है। हमें डिब्बाबंद भोजन व जंक फूड से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने अपने स्वास्थ्य की ओर विशेष रूप से तब ध्यान देना शुरू किया जब मां बनने वाली थी। इससे मेरी जीवनशैली में काफी परिवर्तन आया।

इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने मदर्स डे को लेकर भी अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मां बनने के बावजूद अब मैं जितनी सुंदर दिखती हूं इतनी सुंदर पहले कभी नहीं थी। स्वास्थ्य की देखभाल की शुरुआत कभी भी की जा सकती है।

इस अवसर पर ऑल लेडीज लीग व वूमेन इकोनॉमिक फोरम की संस्थापक डॉ. हरबीन अरोड़ा ने कहा कि हमारा उद्देश्य समान विचार वाले लोगों को एक मंच पर लाकर विमर्श करना था, ताकि हम एक-दूसरे से सीखकर महिला सशक्तीकरण के अपने लक्ष्य को पूरा कर सकें।

यह भी पढ़ेंः अभिनेत्री अलीसा को एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दी धमकी, मैसेज भेजकर मांगे 50 लाख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.