Move to Jagran APP

'बिग बॉस' में धमाका करेंगी NCR की 3 'देवियां', जानें किसकी है सर्वाधिक चर्चा

खूबसूरत डांसर सपना के पूरे हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, राजस्थान और मध्य प्रदेश में लाखों प्रशंसक हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 02 Oct 2017 12:30 PM (IST)Updated: Mon, 02 Oct 2017 05:15 PM (IST)
'बिग बॉस' में धमाका करेंगी NCR की 3 'देवियां', जानें किसकी है सर्वाधिक चर्चा
'बिग बॉस' में धमाका करेंगी NCR की 3 'देवियां', जानें किसकी है सर्वाधिक चर्चा

नई दिल्ली (जेएनएन)। बिग बॉस 11 की धमाकेदार शुरुआत होने के साथ ही कंटेस्टेंट के बीच भी घमासान शुरू हो गया है। अध‍िकतर प्रतियोगियों के नाम घोषित हो चुके हैं। कलर्स चैनल पर बिग बॉस सीजन 11 शुरू हो चुका है इसके होस्ट सलमान खान ही हैं। इस साल के शो की थीम पड़ोसियों पर आधारित है, जिसमें सभी प्रतिभागियों को पड़ोसियों की तरह रहना होगा। शो का प्रीमियर शुरू हो गया है और पहला एपिसोड सलमान खान की धमाकेदार एंट्री से शुरू हुआ।

loksabha election banner

हरियाणा की विवादित और चर्चित डांसर और सिंगर सपना चौधरी भी इस बार बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं। सपना चौधरी पिछले साल तब सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी।

हालांकि, वह अपने डांस के लिए ज्यादा मशहूर हैं। खासतौर से दिल्ली-एनसीआर के  साथ पूरे हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, राजस्थान और मध्य प्रदेश में सपना चौधरी के लाखों प्रशंसक हैं। 

सपना चौधरी ने अपने गानों, डांस की वजह से उत्तर भारत समेत पूरे देश में अपनी अलग पहचान बनाई। हरियाणवी गाने में थिरके हुए सलमान ने सपना को दर्शकों से इंट्रोड्यूस करवाया है। 

इस बार दिल्ली-एसीआर से कुल तीन प्रतियोगी पहुंचे हैं। सपना को विवादों के साथ उनके जुदा अंदाज ने बिग बॉस तक पहुंचाया है। 

इस कड़ी में इस बार बिग बॉस के घर में शिवानी दुर्गा भी पहुंची हैं। शिवानी पिछले सीजन में बिग बॉस के विवादित प्रतियोगी स्वामी ओम की तीखी आलोचना करके सुर्खियों में छा गई थीं।

शिवानी आध्यात्म के क्षेत्र से जुड़ी हैं। शिवानी दुर्गा एक अघोर तांत्रिक हैं और उन्होंने शिकागो यूनिवर्सिटी से पीएचडी किया है। शिवानी तंत्र-मंत्र पर यकीन करती हैं। वह नोएडा के सेक्टर-11 में रहती हैं।

सलमान के शो 'बिग बॉस' में धमाका करेंगी NCR की 3 'देवियां', तस्वीरों से जानें पूरी बात

इसके साथ ही दिल्ली की इंजीनियर बंदगी कालरा भी इस शो में नज़र आएंगी। बंदगी कालरा पेशे से इंजीनियर हैं। बंदना का दावा है कि वह अपने चेहरे से कभी यह नहीं बयां होगा कि उनके मन में क्या है?


 

दिल्ली के रहने वाले भुवन बैम भी बनें बिग बॉस का हिस्सा

 भुवन बैम दिल्ली-एनसीआर के तीसरे प्रतियोगी हैं, जो बिग बॉस-11 का हिस्सा बनेंगे। उनका जन्म 21 जनवरी 1994 को दिल्ली में हुआ। फिलहाल उनकी उम्र 23 साल है। भुवन कॉमेडियन ही नहीं, बल्कि सिंगर, म्यूजिक कम्पोजर और स्टेज परफॉर्मर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.