Move to Jagran APP

हरियाणा की मशहूर गायिका सपना ने की खुदकुशी की कोशिश

हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। सपना को गंभीर हालत में नजफगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 04 Sep 2016 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 06 Sep 2016 07:55 AM (IST)
हरियाणा की मशहूर गायिका सपना ने की खुदकुशी की कोशिश

नई दिल्ली (जेएनएन) हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। सपना को गंभीर हालत में नजफगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। उनकी हालत के बारे में अस्पातल की ओर से कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। सपना फिलहाल दिल्ली के दुर्गा विहार में रह रही हैं।

loksabha election banner

यहां पर याद दिला दें कि हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ इसी साल जुलाई महीने में गुड़गांव के सेक्टर 29 के थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी कार्यक्रम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे।

जानकारी के अनुसार सपना और उनकी पूरी टीम ने 'बिगड़ग्या' नामक एक रागनी के जरिये दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। इसके बाद सामाजिक संगठन 'निगाहें' के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने सेक्टर 29 थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

इसके बाद में गुड़गांव पुलिस ने एससी एसटी एक्ट सहित आईपीसी की धारा 34 के तहत केस दर्ज किया था। एसीपी डीएलएफ की अगुवाई में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया है जो इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.