PreviousNext

मंत्री के भ्रष्टाचार पर घिरी केजरीवाल सरकार, HC ने मांगा जवाब

Publish Date:Fri, 22 Apr 2016 01:20 PM (IST) | Updated Date:Sat, 23 Apr 2016 09:52 AM (IST)
मंत्री के भ्रष्टाचार पर घिरी केजरीवाल सरकार, HC ने मांगा जवाब
भ्रष्‍टाचार के मामले में आरोपी दिल्‍ली के खाद्य व आपूर्ति मंत्री एवं बल्‍ली मारान विधानसभा से विधायक इमरान हुसैन के मामले में केजरीवाल सरकार को हाईकोर्ट से तगड़ा झटका लगा है।

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी दिल्ली के खाद्य व आपूर्ति मंत्री एवं बल्ली मारान विधानसभा से विधायक इमरान हुसैन के मामले में केजरीवाल सरकार को हाईकोर्ट से तगड़ा झटका लगा है।

कांग्रेस ने खोली 'मफलर बाबा' के चालीस चोरों की पोल, वीडियो जारी

इस मुद्दे पर दिल्ली हाईकोर्ट ने आप सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इसक साथ ही हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार को हुसैन के खिलाफ शिकायत करने वाले व्यक्ति को सुरक्षा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है।

आज सुनवाई के दौरान दिल्ली सरकार ने इस मामले में मंत्री इमरान हुसैन के खिलाफ की जा रही जांच की स्टेटस रिपोर्ट दायर करने के लिए अतिरिक्त समय की मांग की है। इस मांंग को हाईकोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 27 जुलाई को होगी।

यहां पर याद दिला दें कि आप सरकार के मंत्री इमरान हुसैन पर 30 लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप है। इस संबंध में शिकायतकर्ता ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की हुई है।

गौरतलब है कि इसी साल फरवरी महीने में दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने पत्रकार वार्ता कर केजरीवाल सरकार के खिलाफ खुलासे किए। इस पत्रकार वार्ता में दिल्ली सरकार के खाद्य और पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। साथ ही एक स्टिंग ऑपरेशन की वीडियो भी जारी की।

ऑडियो क्लिप में एरिया जेई हम्माद और मंत्री इमरान के भाई की बातचीत है। वह कासिम नाम के शख्स से इमरान का नाम लेकर पैसे की मांग कर रहा है। यह सब इस ऑडियो में साफ सुना जा सकता है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Delhi HC issues notice to Kejriwal Govt over corruption case against Minister Imran Hussain(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सिखों के सामने झुके कई सिनेमाघर मालिक, नहीं दिखाएंगे फिल्म 'संता बंता...'संजीव चतुर्वेदी के मुद्दे पर CIC ने आइबी को ने दिया सख्त निर्देश
यह भी देखें