Move to Jagran APP

'Talk To AK' में केजरीवाल सेे पूछा- आप लोगों को बेवकूफ बनाना कब बंद करेंगे ?

हैरानी की बात तो यह है कि कई लोगों ने नई फिल्मों में रिव्यू भी उनसे मांगे हैंं। तो कुछ ने कैंसर के इलाज के लिए उन से जवाब मांगा है।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 17 Jul 2016 08:05 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jul 2016 08:29 AM (IST)
'Talk To AK'  में केजरीवाल सेे पूछा- आप लोगों को बेवकूफ बनाना कब बंद करेंगे ?

नई दिल्ली [जेएनएन]। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह टेलीफोन पर जनता के सवालों का सीधा जवाब दिया। इससे पहले ही www.talktoak.com पर 15 हजार से ज्यादा सवाल अब तक आ चुके थे।

loksabha election banner

एक शख्स ने पूछा है कि आप एड पर इतना पैसा क्यों खर्च कर रहे हैं? वहीं, एक अन्य शख्स ने पूछा है कि आप लोगों को बेवकूफ बनाना कब बंद करेंगे? हैरानी की बात तो यह है कि कई लोगों ने नई फिल्मों में रिव्यू भी उनसे मांगे हैंं। तो कुछ ने कैंसर के इलाज के लिए उन से जवाब मांगा है। इतना ही नहीं, रूपेश नामदेव नाम के एक शख्स ने पूछा है कि कट्प्पा्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

केजरीवाल का नया तीर 'टॉक टू एके', निशानेे पर होंगे PM मोदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर महीने होने वाले ’मन की बात’ की तर्ज पर दिल्ली सरकार ने ’टॉक टू एके’ कार्यक्रम शुरू किया है।

दिल्ली सरकार के जल मंत्री कपिल मिश्रा तंज कसते हुए कह चुके हैं, 'बहुत पके सुनकर दूसरों के मन की बात, अब अरविंद केजरीवाल से कहिए अपने मन की बात।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.