PreviousNext

UP: होटलों में पकड़ा सेक्स रैकट, गिरफ्तार जोड़ों में देवर-भाभी भी शामिल

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 07:44 AM (IST) | Updated Date:Thu, 23 Mar 2017 05:25 PM (IST)
UP: होटलों में पकड़ा सेक्स रैकट, गिरफ्तार जोड़ों में देवर-भाभी भी शामिलUP: होटलों में पकड़ा सेक्स रैकट, गिरफ्तार जोड़ों में देवर-भाभी भी शामिल
यूपी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एक होटल में छापामारी के दौरान करीब 50 युवक व युवतियों को धर-दबोचा है। गिरफ्तार लोगों में देवर-भाभी व चाची-भतीजे तक शामिल हैं।

गाजियाबाद (जेएनएन)। प्रदेश का निजाम बदलते ही गाजियाबाद पुलिस में भी बदलाव देखा जा रहा है। नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रोमियो स्क्वायड बनाने की घोषणा का संकेत समझते हुए पुलिस की टीमों ने बजरिया स्थित दो होटलों पर सोमवार को की।

इस दौरान होटल के कमरों से करीब 100 पुरुष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत 14 अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीं जीटी रोड कोतवाली के थाना प्रभारी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है। 

छापे में मौके से पुलिस ने शराब की बोतलें व आपत्तिजनक सामान बरामद किया। दोनों होटल मालिकों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर होटलों को सील कर दिया। पूछताछ के बाद सात दंपतियों को पुलिस ने छोड़ दिया जबकि बाकी 44 जोड़ों से पुलिस पूछताछ कर रही थी।

यह भी पढ़ेंः सेक्स रैकेट का सच: आसानी से होटलों में उपलब्ध कराई जाती थीं कॉल गर्ल

बताया जा रहा है सपा लिंक

एक होटल का मालिक होटल एसोसिएशन का अध्यक्ष व सपा नेता बताया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। के दौरान जिले के होटल संचालकों में खलबली मची रही।

सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे एसएसपी दीपक कुमार ने सीओ नगर प्रथम इंद्रपाल यादव, नगर कोतवाली प्रभारी परशुराम, महिला थाना प्रभारी आरती सोनी व तीन ट्रेनी सीओ को अपने ऑफिस में तलब किया। उन्होंने सीओ के निर्देशन में टीमों का गठन कर बजरिया के देवेंद्र होटल व आर्यदीप होटल में के लिए रवाना किया। दो टीमों ने दोनों होटलों की घेराबंदी कर शुरू की।

जांच में सात जोड़े पति-पत्नी पाए गए जो किसी कारण से होटलों में आकर रुके थे। पुलिस ने उन्हें परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। बाकी जोड़ों से पुलिस पूछताछ कर रही थी।

सीओ इंद्रपाल यादव ने बताया कि इस मामले में देवेंद्र होटल के मालिक सचिन व आर्यदीप होटल के मालिक रविंद्र यादव के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सीओ व प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट सत्यपाल सिंह ने दोनों होटलों को सील कर दिया। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही थी। रविंद्र यादव सपा नेता एवं गाजियाबाद होटल एसोसिएशन का अध्यक्ष बताया गया है। 

एसएसपी ने कहा कि डीएसपी इंदरपाल सिंह (क्षेत्राधिकारी शहर प्रथम) और चौकी प्रभारी को एक दर्जन पुलिस कर्मियों के साथ वहां से हटा दिया गया है और थाना प्रभारी कोतवाली परशुराम के खिलाफ जांच गठित कर दी गई है। 

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के कोतवाली घंटाघर इलाके में उन्हें पिछले काफी समय से देह व्यापार की खबरें मिल रहीं थीं। पुलिस सही मौके की तलाश में थी। होटल में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों में देवर-भाभी व चाची-भतीजे तक शामिल हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr big sex racket bustes in ghaziabad(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नेताओं-अभिनेताओं की यादों को समेटे यह सिनेमा हॉल बन जाएगा इतिहासपार्षद का रिपोर्ट कार्ड - अमन त्यागी
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »