Move to Jagran APP

'मुस्लिम लड़के को हाथ लगाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, टुकड़े-टुकड़े कर देंगे'

जेएनयू के पूर्व संयुक्त सचिव और एबीवीपी नेता सौरभ शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। खत में लिखा था, 'मुस्लिम लड़के को हाथ लगाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर देंगे'।

By Amit MishraEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 03:15 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 09:42 PM (IST)
'मुस्लिम लड़के को हाथ लगाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, टुकड़े-टुकड़े कर देंगे'

नई दिल्ली [जेएनएन]। जेएनयू में हालात सामान्य नहीं हैं। छात्र नजीब अहमद के लापता होने के बाद से यूनिवर्सिटी में तनाव का माहौल है। जेएनयू के पूर्व संयुक्त सचिव और एबीवीपी नेता सौरभ शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है।

loksabha election banner

सौरभ शर्मा के मुताबिक, उन्हें यह खत गुरुवार सुबह मिला था। खत में लिखा था, 'मुस्लिम लड़के को हाथ लगाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर देंगे'। खत में पश्चिम बंगाल की घटनाओं का जिक्र करते हुए सबक सिखाने की बात कही गई है।

मुस्लिम लड़के को छूने की हिम्मत कैसे हुई

खत में आगे लिखा है, हमारे लड़के पहले से ही तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े करने के लिए तुम्हें ढूंढ रहे हैं। लगता है तुमने बंगाल के हमलों से कोई सबक नहीं लिया, जहां हमारे लड़के तुम्हारे लोगों के टुकड़े कर रहे हैं। मुस्लिम लड़के को छूने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। नजीब अहमद वापस मिले न मिले लेकिन हम लोग तुम्हें ढूंढ लेंगे और खत्म कर देंगे'।

नजीब की आंच में सुलग रहा JNU, आंदोलनरत छात्रों ने छोड़ा छात्रसंघ का साथ

धमकी भरा खत और कार्ल मार्क्स की तस्वीर

धमकी भरे खत के साथ कार्ल मार्क्स की एक तस्वीर भी भेजी गई है। सौरभ शर्मा ने इस बारे में कहा कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं है। सौरभ ने कहा कि यह धमकियां उसकी देशभक्ति की भावना को और ज्यादा बल देती हैं।

कई दिनों से लापता है नजीब

बताते चलें कि जेएनयू छात्र नजीब पिछले कई दिनों से लापता है। नजीब के लापता होने से पहले यूनिवर्सिटी कैंपस में दो गुटों के बीच लड़ाई की बात सामने आई थी। वामपंथी छात्र संगठन से जुड़े छात्रों ने बुधवार रात वीसी समेत कई अधिकारियों को बंधक बना लिया था।

नजीब को खोजने के लिए SIT बनी, देशद्रोह के आरोपी छात्र गरमा रहे माहौल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.