Move to Jagran APP

कार में झगड़ने लगे दंपती, 60 साल के पति ने उठाया खौफनाक कदम

मुकेश मोंगा के बेटा और बेटी गहरे सदमे में हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा की उनके 60 साल के पिता उनकी मां की हत्या कर सकते हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2016 10:52 AM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 04:28 PM (IST)
कार में झगड़ने लगे दंपती, 60 साल के पति ने उठाया खौफनाक कदम

नई दिल्ली (जेएनएन)। राजधानी के पॉश इलाका आनंद निकेतन में 60 वर्षीय बुजुर्ग ने कार में ही पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हमले के दौरान महिला की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी के मुताबिक बुजुर्ग दंपती मुकेश मोंगा (60) व मंजू (58) बुधवार को कार से रोज की तरह वसंत विहार स्थित म्यूजिक इंस्टीट्यूट जा रहे थे। मंजू व मुकेश मोंगा हरिनगर में रहते हैं। वसंत विहार स्थित एक म्यूजिक इंस्टीट्यूट में मुकेश मैनेजर है।

वहीं, मंजू वहां संगीत शिक्षक थी। रोज की तरह बुधवार को भी दोनों ह्यूंंडई सेंट्रो कार से इंस्टीट्यूट जा रहे थे। सुबह साढ़े 11 बजे आनंद निकेतन इलाके में तंजानिया एंबेसी के पास दोनों में कार में ही झगड़ा होने लगा।

झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में मुकेश ने सड़क के किनारे कार रोक कर उसमें रखे चाकू से मंजू पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सहायता के लिए चिल्ला रही मंजू की आवाज सुनकर वहा पर मौजूद कुछ लोगो ने आरोपी को धर दबोचा और मामले की सूचना पुलिस को दी। एक साथ हुए कई वार से उसकी मौत हो गई थी।

बेटा और बेटी सदमे में

मुकेश मोंगा के बेटा और बेटी गहरे सदमे में हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा की उनके 60 साल के पिता उनकी मां की हत्या कर सकते हैं। बेटे धवन और बेटी वर्तिका के मुताबिक मुकेश हर रोज़ शराब पीकर उनकी मां मंजू को परेशान करते थे, लेकिन उन्हें इस बात का यकीन नहीं था कि एक दिन वे अपनी पत्नी यानी इन बच्चों की मां की हत्या ही कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.