Move to Jagran APP

दिल्लीः 4 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जलकर मरे

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की एक इमारत में बुधवार सुबह आग लग गई। यह आग शाहदरा इलाके के मोहन पार्क स्थित एक इमारत में लगी।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2016 07:57 AM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2016 10:22 AM (IST)
दिल्लीः 4 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जलकर मरे

नई दिल्ली (जेएनएन)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। शाहदरा के मोहन पार्क इलाके में आज सुबह चार मंजिला एक इमारत में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 10 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया है।

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक, मोहन पार्क स्थित एक चार मंजिला इमारत की पार्किंग में ई-रिक्शा खडे होते हैं। मंगलवार रात को भी जब ये ई रिक्शा खड़े हुए तो उनको चार्जिंग पर लगाया गया। इस दौरान रात में शॉट सर्किट हुआ और पार्किंग में खड़े 10 से 12 ई-रिक्शा में आग लग गई। कुछ ही देर में यह आग देखते ही देखते पूरी इमारत में फैल गई।

दिल्ली की इमारत में लगी भीषण आग, देखें तस्वीरें

मोहन पार्क के जिस इमारत में आग लगी है उसमें आठ फ्लैट हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि इन आठ फ्लैट में करीब 25 से 30 लोग रहते थे। चश्मदीद घनश्याम ने बताया कि रात को धमाकों की अवाज आई और इसके बाद किसी तरह से इमारत से निकलकर जान बचाई। इस दौरान वहां खड़ी करीब 15 से 17 गाडि़यां जलकर खाक हो गई हैं। पुलिस के मुताबिक, उसने आग की चपेट में आए दर्जनभर लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में करीना, संजय और रजनी की मौत हुई है।

आग लगने की वजह को तलाशा जा रहा है। वहीं दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट भी एक वजह हो सकती है। वहीं, एक अन्य अधिकारी के मुताबिक, आग पर नियंत्रण पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन अब हालात पूरी तरह काबू में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.