Move to Jagran APP

दिल्लीः MNC के सीनियर मैनेजर का गुरुग्राम से अपहरण, राजस्थान में छोड़ा

राजस्थान के कई जिलों की पुलिस का सहयोग लेकर गुरुग्राम पुलिस की टीम ने खोजबीन शुरू की। पुलिस का दबाव देख बदमाश सीनियर मैनेजर को पाली (राजस्थान) कार में ही छोड़ भाग गए।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 08:10 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 10:10 PM (IST)
दिल्लीः MNC के सीनियर मैनेजर का गुरुग्राम से अपहरण, राजस्थान में छोड़ा
दिल्लीः MNC के सीनियर मैनेजर का गुरुग्राम से अपहरण, राजस्थान में छोड़ा

गुरुग्राम (जेएनएन)। एक बहुराष्ट्रीय कंपनी (MNC) के सीनियर मैनेजर का अपहरण कर लूटपाट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो बदमाश उसे उसकी होंडा सिटी कार में ही बंधक बना राजस्थान ले गए। रास्ते में उसको बुरी तरह से पीटा और एटीएम कार्ड का कोड पूछ बैंक से दो बार में चालीस हजार की नकदी निकाल ली।

loksabha election banner

अकाउंट से निकले रुपये के संदेश को पीड़ित के बड़े भाई ध्रुव कोहली ने घर पर रखे मोबाइल पर पढ़ा तो उसने भाई को फोन किया, लेकिन उसका मोबाइल बंद आया। इसके बाद उसके भाई ने गुरुग्राम पुलिस आयुक्त को पूरी बात बता अपहरण की आशंका जताई।

इसके बाद राजस्थान के कई जिलों की पुलिस का सहयोग लेकर गुरुग्राम पुलिस की टीम ने खोजबीन शुरू की। पुलिस का दबाव देख बदमाश सीनियर मैनेजर को पाली (राजस्थान) कार में ही छोड़ भाग गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

रात साढ़े दस बजे किया अपहरण

जनकपुरी दिल्ली निवासी समर्थ (32) सोहना रोड पर स्थित बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत हैं। सोमवार रात करीब दस बजे वह कंपनी से घर जाने के लिए अपनी होंडा सिटी कार से निकले। सुभाष चौक के पास दो युवकों ने लिफ्ट मांगने के बहाने रोक लिया।

कार रुकते ही एक युवक ने पिस्टल निकाल समर्थ को जान से मारने की धमकी देते हुए पीछे बैठने का कहा। समर्थ पीछे की सीट पर आ गया। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर राजस्थान सीमा के पास पहुंच बदमाशों ने सूने स्थान पर कार रोकी और समर्थ को पीटा।

इस दौरान नकदी के साथ डेबिट कार्ड छीन लिया। उसका कोड पूछ जयपुर में एटीएम से दो बार में रकम निकाली। समर्थ रात में घर नही पहुंचा तो घर के लोगों ने देर रात उसे फोन किया पर मोबाइल बंद मिला। सुबह करीब छह बजे समर्थ के दूसरे नंबर वाले मोबाइल (घर में रहता है) पर रकम निकासी का मैसेज आया। जिसके बाद उसके बड़े भाई को शक हुआ कि उसके साथ कोई अनहोनी हुई है।

कंपनी से निकलने समय समर्थ ने घर में फोन कर कुछ ही देर में आने की बात बताई थी। वह जयपुर क्यों गया? परिजन समझ गए कि समर्थ के साथ कोई घटना हुई है। समर्थ हमारे पास है, उसे बदमाशों ने पीटा है। इलाज कराकर उसे यहां से चलेंगे। सुबह तक उसे उसके घर छोड़ दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.