Move to Jagran APP

डीडीसीए मानहानि मामले में कल आ सकता है अहम फैसला

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) की तरफ से दाखिल किए ग

By Edited By: Published: Sat, 28 Jan 2017 07:04 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2017 07:04 PM (IST)
डीडीसीए मानहानि मामले में 
कल आ सकता है अहम फैसला
डीडीसीए मानहानि मामले में कल आ सकता है अहम फैसला

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) की तरफ से दाखिल किए गए मानहानि के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व क्रिकेटर व सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ तीस हजारी अदालत ने फैसला सोमवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। महानगर दंडाधिकारी अभिलाष मल्होत्रा सोमवार को अरविंद केजरीवाल और कीर्ति आजाद को बतौर आरोपी अदालत में बुलाने को लेकर निर्णय लेंगे।

loksabha election banner

पेश मामले में शनिवार को शिकायतकर्ताओं की तरफ से प्री-समन सुबूत पेश करने की अंतिम बहस पूरी हो गई। डीडीसीए की तरफ से पेश वकील संग्राम पटनायक ने अदालत के समक्ष टीवी चैनल की फुटेज दिखाई, जिसमें इंटरव्यू के दौरान मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि डीडीसीए सेक्स रैकेट का अड्डा है। बताया गया कि मुख्यमंत्री के इस बयान का पूर्व क्रिकेटर व सांसद कीर्ति आजाद ने समर्थन किया था। इसके अनुसार, टीवी इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि डीडीसीए पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। एक वरिष्ठ पत्रकार ने मुझे फोन कर बताया था कि डीडीसीए अधिकारियों ने उनके बेटे का टीम में सिलेक्शन करने का आश्वासन दिया था। अगले दिन जब सूची जारी की गई तो बेटे का नाम नहीं था। इस बाबत मेरी पत्नी ने डीडीसीए अधिकारियों से बात की। डीडीसीए अधिकारी ने पत्नी को एसएमएस भेजकर कहा कि वह रात को उनके दफ्तर में आ जाए, अगले दिन उसके बेटे का नाम सूची में डाल दिया जाएगा। अदालत को बताया गया कि दोनों के बयानों से डीडीसीए की छवि को नुकसान पहुंचा है। पेश मामले में डीडीसीए और एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चेतन चौहान शिकायतकर्ता हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.