Move to Jagran APP

तीन अन्य आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली: भलस्वा डेरी इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को जलाने के मामले

By Edited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 10:56 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 10:56 PM (IST)
तीन अन्य आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली: भलस्वा डेरी इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को जलाने के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे तीन अन्य आरोपियों को भी दबोच लिया है। उनकी पहचान मुख्य आरोपी अभिषेक के पिता कन्हैया व उसके दोस्त बिट़टू उर्फ टेढ़ी के रूप में हुई है। तीसरा आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है।

loksabha election banner

पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपी अभिषेक, उसके चाचा विजय व भाई करण को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इन तीनों को पुलिस ने रोहिणी कोर्ट के महानगर दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सोमवार को अन्य तीन आरोपियों को दबोचने के बाद पुलिस पूर्व में गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड पर ले सकती है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद अगर मामले में इन छह आरोपियों के अलावा और भी लोगों की संलिप्तता सामने आई तो उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस को अब तक युवती का मोबाइल फोन नहीं मिला है। मामले में पुलिस अस्पताल जाकर पीड़ित युवती का बयान दर्ज कर लिया है। जिसमें उसने पकड़े गए सभी आरोपियों के वारदात में शामिल होने की बात कही है। पुलिस मौके पर मौजूद युवती की छोटी बहन का भी बयान दर्ज करेगी।

----

युवती की हालत नाजुक

घटना में 75 फीसद झुलस चुकी युवती की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। वह एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती है। परिजनों ने बताया कि उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हो पा रहा है। उसे सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है, जिसके चलते रविवार रात उसे ऑक्सीजन मास्क लगाया गया है। डॉक्टर उसकी जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

बता दें कि शनिवार की रात करीब सवा आठ बजे आरोपियों ने मुकंदपुर सी ब्लाक स्थित युवती के घर पर जाकर पहले उसकी मां व भाई की लोहे के रॉड आदि से जमकर पिटाई की थी। उन्हें बचाने आये एक पड़ोसी के सिर को भी आरोपियों ने फोड़ दिया। इसके बाद घर की पहली मंजिल पर जाकर युवती पर किरोसिन तेल डालकर उसे जला दिया था। आरोपियों ने युवती के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर वारदात को अंजाम दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.