Move to Jagran APP

कांग्रेस कार्यकर्ता को भारी पड़ा राहुल गांधी से मिलना, इस बड़े नेता ने दी गालियां

राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे एक कार्यकर्ता को कांग्रेस नेता अजय माकन ने भद्दी गालियां दीं और उसे जान से मारने की धमकी देकर कांग्रेस मुख्यालय से भगाा दिया।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 20 Jun 2016 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2016 10:33 PM (IST)
कांग्रेस कार्यकर्ता को भारी पड़ा राहुल गांधी से मिलना, इस बड़े नेता ने दी गालियां

नई दिल्ली। कांग्रेस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ किस तरह का बर्ताव किया जाता है, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे एक कार्यकर्ता को कांग्रेस नेता अजय माकन ने भद्दी गालियां दीं और उसे जान से मारने की धमकी देकर कांग्रेस मुख्यालय से भगा दिया।

loksabha election banner

कांग्रेस के जिस कार्यकर्ता को अजय माकन ने गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी उसका नाम धर्मपाल नटखट है। धर्मपाल ने बताया कि उसने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से कहा कि हाल मेंं ही उसके बेटे की मौत हो गई थी, लेकिन उसके घर कोई भी कांग्रेस का बड़ा नेता नहीं आया। इतने पर राहुल गांधी ने अजय माकन से कहा कि वो (अजय माकन) मेरे घर का दौरा करें।

महेश गिरी 21 दिन तक भूखे रहें, नहीं तो लोग कहेंगे नौटंकी: आशुतोष

कांग्रेस कार्यकर्ता का कहना है कि उसकी गलती क्या है, जिसकी वजह से अजय माकन ने उसे गालियां दीं और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। सवालिया लहजेे में धर्मपाल ने कहा कि क्या दलित होने की वजह से अजय माकन उसके साथ इस तरह का बर्ताव किया है। धर्मपाल ने बताया कि उसने मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस को दी गई शिकायत में कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा है कि मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है जिसके बाद से हम सदमे में हैं। माकन के द्वारा बहुत से लोगों से मुझपर दबाव बनाया जा रहा है।

'आप' ने माकन को घेरा

पूरा मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। अलका ने ट्वीट किया है कि सुना है जिस कार्यकर्ता को माकन ने गालियां दी हैं और अपमानित किया उसने अभी अभी मंदिर मार्ग थाने में अजय माकन के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.