Move to Jagran APP

गलत सूचना के कारण छूटी यात्रियों की फ्लाइट

जासं, नई दिल्ली : गलत सूचना के कारण आइजीआइ एयरपोर्ट से शनिवार को कुछ यात्री इंडिगो की फ्लाइट नहीं पक

By Edited By: Published: Sat, 28 Nov 2015 11:20 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2015 11:20 PM (IST)
गलत सूचना के कारण छूटी यात्रियों की फ्लाइट

जासं, नई दिल्ली : गलत सूचना के कारण आइजीआइ एयरपोर्ट से शनिवार को कुछ यात्री इंडिगो की फ्लाइट नहीं पकड़ पाए। इससे करीब एक दर्जन यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। यात्रियों का आरोप है कि उनकी फ्लाइट को रिशेड्यूल किया गया था, लेकिन तय समय पर जब वह बोर्डिग के लिए पहुंचे तो पता चला कि फ्लाइट जा चुकी है। कई यात्रियों को महत्वपूर्ण कार्य से गंतव्य के लिए जाना था। यात्रियों के मुताबिक फ्लाइट छूटने पर एयरलाइंस ने उनके ठहरने व भोजन का इंतजाम भी नहीं किया।

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली से इंदौर जाने वाली 6ई-436 नंबर की इंडिगो की फ्लाइट को शनिवार शाम 4.50 बजे डोमेस्टिक एयरपोर्ट से उड़ान भरना था। यात्री तय समय से एयरपोर्ट पहुंचे थे। इसी बीच यात्रियों के मोबाइल पर एयरलाइंस द्वारा मैसेज भेजकर सूचना दी गई कि उनकी फ्लाइट को रिशेड्यूल कर दिया गया है। अब वह शाम 6.30 बजे उड़ेगी। लिहाजा यात्री फ्लाइट के तय समय का इंतजार करने लगे। बाद में जब वह बोर्डिग के लिए पहुंचे तो पता चला कि फ्लाइट जा चुकी है। इसके बाद यात्रियों ने जब एयरलाइंस कर्मियों से संपर्क किया तो वह कोई जवाब नहीं दे पाए। इस संबंध में एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि उन्हें इस फ्लाइट को 4.50 की जगह 5.25 बजे के लिए रिशेड्यूल की सूचना मिली थी। इसकी जानकारी लगातार एयरपोर्ट पर डिस्पले बोर्ड पर भी दी जा रही थी। यात्रियों के पास उड़ान संबंधी गलत मैसेज भेजे जाने की जानकारी उन्हें नहीं है। एयरलाइंस अधिकारियों से इस संबंध में बात नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.