Move to Jagran APP

आसाराम के समर्थन में पैदल मार्च, राजघाट से जंतर-मंतर पहुंचे समर्थक

नाबालिग बच्‍ची के यौन उत्‍पीड़न के आरोप में सलाखों के पीछे कैद आसाराम बापू को आजाद करवाने के लिए उनके समर्थकों ने राजघाट से लेकर जंतर-मंतर तक पद यात्रा की।

By Amit MishraEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2015 03:26 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2015 03:56 PM (IST)
आसाराम के समर्थन में पैदल मार्च, राजघाट से जंतर-मंतर पहुंचे समर्थक

नई दिल्ली। नाबालिग बच्ची के यौन उत्पीड़न के आरोप में सलाखों के पीछे कैद आसाराम बापू को आजाद करवाने के लिए उनके समर्थकों ने राजघाट से लेकर जंतर-मंतर तक पद यात्रा की।

loksabha election banner

आसाराम की रिहाई को लेकर इससे पहले भी उनके समर्थक इस तरह के प्रयास करते रहे हैं। समर्थकों का कहना है कि आसाराम निर्दोष हैं और उन्हें रिहाई दी जानी चाहिए।

सलमान को अंतरिम जमानत मिलने पर भड़के आसाराम!

बता दें कि यौन शोषण के मामले में पिछले 23 माह से जोधपुर जेल में बंद आसाराम पर अब तक सरकार लगभग दस करोड़ रुपए खर्च हो चुकी है। जनवरी 2014 से अब तक की पेशियों में छह करोड़ रुपये खर्च हो चुके हैं। आसाराम के जोधपुर जेल में बंद होने से लेकर अब तक कुल 300 पेशियां हुई हैं। सरकारी रिकॉर्ड के मुताबिक, प्रति पेशी दो लाख रुपये खर्च होता है। इसके अतिरिक्त उनके जेल में भोजन, दवा सहित अन्य सुविधाओं पर दो करोड़ रुपए अलग खर्च हुए हैं।

ये भी पढ़ें : सामने आया आसाराम का ऑडियो क्लिप, गवाह खरीदने की थी कोशिश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.