Move to Jagran APP

पंजाब में आतंकी हमले के बाद DEL-NCR में हाई अलर्ट

पंजाब के गुरदासपुर स्थित दीनानगर पुलिस थाने और एक सरकारी बस पर आज सुबह आतंकी हमले के बाद दिल्ली-एनसीआर में भी अलर्ट घोषित कर दिया है। आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी सहित आठ लोगों के मारे जाने की सूचना है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2015 09:46 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2015 03:34 PM (IST)
पंजाब में आतंकी हमले के बाद DEL-NCR में हाई अलर्ट

नई दिल्ली। पंजाब के गुरदासपुर स्थित दीनानगर पुलिस थाने और एक सरकारी बस पर आज सुबह आतंकी हमले के बाद दिल्ली-एनसीआर में भी अलर्ट घोषित कर दिया है। दक्षिण दिल्ली में शॉपिंग मॉल और बाजारों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और चेकिंग जारी है। आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी सहित आठ लोगों के मारे जाने की सूचना है।

loksabha election banner

पंजाबः गुरदासपुर में आतंकी हमले में 8 की मौत, सेना का ऑपरेशन जारी

गुप्तचार विभाग के इंटेलिजेंस ब्यूरो ने पहले ही चौकसी बरतने के निर्देश दिए थे। सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया है कि आतंकी शहर में फिदायीन हमले की घटना को अंजाम दे सकते हैं।

आतंकी हमले के बाद दिल्ली-एनसीआर में घोषित हुए हाई अलर्ट के बाद पुलिस ने सड़कों पर नाकेबंदी कर दी है। शहर की सुरक्षा चाकचौबंद करते हुए पुलिस हर वाहन की गहनता से जांच कर रही है। रेलवे स्टेशन, निजी सरकारी स्कूल हो या फिर अन्य सार्वजनिक स्थल पुलिस की हर तरफ कड़ी नजर है, ताकि कोई भी अनहोनी न घटने पाए।

दिल्ली के रेलवे स्टेशनों पर आतंकी हमलों का खतरा

दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाकों खासकर सरोजनीनगर, लाजपतनगर के अलावा, कनॉट प्लेस में चौकसी बरती जा रही है। मेट्रो स्टेशनों पर भी सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है।

वहीं, महकमे के अधिकारी अपने मातहतों के साथ बैठक कर बम निरोधक दस्ते और कमांडों को निर्देश देते हुए अलर्ट कर दिया है। साथ ही प्रत्येक संदिग्ध स्थानों वस्तु पर कड़ी नजर रखने के आदेश जारी कर दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.