Move to Jagran APP

दिनदहाड़े ज्वेलर को गोली मारकर लूटा

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके में बदमाशों ने दि

By Edited By: Published: Fri, 29 May 2015 07:31 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2015 07:31 PM (IST)
दिनदहाड़े ज्वेलर को गोली मारकर लूटा

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली :

loksabha election banner

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े शोरूम में घुसकर ज्वेलर को गोली मारकर उससे लूटपाट की। हथियारबंद चार बदमाश दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। घायल ज्वेलर को जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया है। पीड़ित की पहचान गिरीशचंद वर्मा (52) के रूप में हुई है। गिरीश के कंधे में गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक गोली निकाल दी गई है और उनकी हालत स्थिर है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक गिरीश की बी-7, नत्थू कॉलोनी, मंडोली रोड पर एसके ज्वेलर के नाम से शोरूम है। शुक्रवार दोपहर बाद 3 बजे जब वे चचेरे भाई नन्हे के साथ दुकान पर बैठे थे तभी बदमाश दुकान के बाहर पहुंचे। एक बदमाश बाहर ही रुक गया, जबकि तीन दुकान के अंदर चले गए। यहां उन्होंने घुसते ही गिरीश को गोली मार दी। उसके बाद नन्हे को पिस्तौल के बल पर लेकर दुकान में पड़े जेवरात को लूट लिया। पुलिस लूट के सामान का मूल्यांकन करने में जुटी है। हालांकि बताया जाता है कि लाखों रुपये के जेवरात बदमाश साथ ले गए।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है। पुलिस फुटेज देखकर आरोपियों की शिनाख्त करने में जुटी है। बताया जाता है कि बदमाशों की पिस्टल में साइलेंसर लगा हुआ था। इस वजह से पड़ोसी दुकानदारों को गोली चलने की आवाज सुनाई नहीं दी।

व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

मामले की जानकारी के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को व्यापारियों के गुस्से का सामना करना पड़ा। गुस्साए व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर सड़क जाम कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन व्यापारियों की तरफ से नारेबाजी जारी रही। बाद में लुटेरों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद व्यापारियों ने प्रदर्शन खत्म किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.