Move to Jagran APP

विदेशी महिला अधिकारी बनी बाइकर्स का निशाना

By Edited By: Published: Wed, 30 Jul 2014 09:29 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jul 2014 09:29 PM (IST)
विदेशी महिला अधिकारी 
बनी बाइकर्स का निशाना

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : वसंत विहार इलाके में बाइक सवार बदमाश ने विदेशी महिला के गले से सोने की चेन झपट ली। हैरत की बात यह है कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। फिलहाल वसंत विहार थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि थन झिक्सियन सिंगापुर सरकार की ट्रेड एंड इंडस्ट्री मंत्रालय के अंतर्गत चल रही इंटरनेशनल इंटरप्राइजेज सिंगापुर की दिल्ली निदेशक हैं। सिंगापुर सरकार की तरफ से उन्हें सरकारी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं। थन झिक्सियन वसंत विहार में ए-11/17 में रहती हैं। बीती शाम वह वसंत विहार क्लब की तरफ जा रही थीं। ई-8 सड़क पर चलते समय बाइक सवार बदमाश ने उनके गले से चेन झपट ली। उसने उन्हें धक्का भी दे दिया, जिससे वह गिर गई। विदेशी महिला अधिकारी पर हमले की खबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्हें तत्काल चाणक्यपुरी स्थित प्राइमस सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बदमाश को पकड़ने के लिए सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। गौरतलब है कि वसंत विहार में इजरायली दूतावास के कर्मचारियों के फ्लैट के बाहर फायरिंग की वारदात के बाद से ही यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हुए थे। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का दावा तो किया, लेकिन उसके दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.