Move to Jagran APP

रोमांचक मुकाबले में युवी की अगुआइ वाली पंजाब टीम की भिड़ंत मुंबई से

अपने पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर सात अंक हासिल करने वाली पंजाब की टीम अब मेजबान मुंबई के सामने होगी। युवराज सिंह की अगुआइ में पंजाब की टीम ग्रुप-बी रणजी ट्रॉफी मैच में वानखेड़े स्टेडियम पर होने वाले इस मैच में अपना विजयी सिलसिला जारी रखने के इरादे से

By ShivamEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 04:10 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 04:32 PM (IST)
रोमांचक मुकाबले में युवी की अगुआइ वाली पंजाब टीम की भिड़ंत मुंबई से

मुंबई। अपने पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर सात अंक हासिल करने वाली पंजाब की टीम अब मेजबान मुंबई के सामने होगी। युवराज सिंह की अगुआइ में पंजाब की टीम ग्रुप-बी रणजी ट्रॉफी मैच में वानखेड़े स्टेडियम पर होने वाले इस मैच में अपना विजयी सिलसिला जारी रखने के इरादे से उतरेगी।

loksabha election banner

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की टीम ने पहले मुकाबले में बल्लेबाजों व गेंदबाजों के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर रेलवे की टीम को पारी के अंतर से मात दी थी। पहले मैच में दोहरा शतक लगाने व साथ-साथ विकेट भी लेने में सफल रहने वाले पंजाब के गुरकीरत सिंह मान इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वो भारतीय वनडे टीम के साथ जुड़ेंगे जो कि जल्द ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज (11 अक्टूबर से) खेलने वाली है। युवराज ने गुरकीरत के टीम के साथ न होने को लेकर निराशा तो जताई लेकिन साथ ही अपनी खुशी भी प्रकट की क्योंकि वो भारतीय टीम के साथ जुड़ने जा रहे हैं जिसके लिए गुरकीरत को काफी मेहनत और इंतजार करना पड़ा है।

युवराज ने अपनी टीम के बल्लेबाजों की व खासतौर पर गेंदबाज बरिंदर सिंह की तारीफ करते हुए कहा, 'बल्लेबाज अब जमते हुए नजर आ रहे हैं। मनन (वोहरा), मनदीप सिंह, जीवनजोत सिंह जैसे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन इस साल हमारी सबसे बड़ी ताकत बरिंदर सिंह हैं। पिछले मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और उनकी गेंदों में काफी रफ्तार नजर आई। मैं एक शानदार गेंदबाजी क्रम के साथ-साथ एक ऐसी टीम को खेलते देख रहा हूं जो रणजी ट्रॉफी जीतने में सक्षम है।' उधर, मेजबान मुंबई की टीम इस मैच में दबाव में होगी क्योंकि पहला मुकाबला उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। पहले मैच में आंध्र की टीम के खिलाफ दिग्गज मुंबई की टीम को दबाव में ड्रॉ से संतोष रहना पड़ा था।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.