Move to Jagran APP

आइपीएल: पुणे के खिलाफ मिली हार का बदला लेने को बेकरार है मुंबई की टीम

इस आइपीएल में मुंबई की टीम को एकमात्र हार का सामना करना पड़ा है और रोहित के ऱणबांकुरों को ये हार पुणे की टीम के खिलाफ ही मिली थी। अब रोहित की टीम इस हार का बदला लेने को बेकरार है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 11:02 AM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 04:49 PM (IST)
आइपीएल: पुणे के खिलाफ मिली हार का बदला लेने को बेकरार है मुंबई की टीम
आइपीएल: पुणे के खिलाफ मिली हार का बदला लेने को बेकरार है मुंबई की टीम

मुंबई, प्रेट्र। लगातार छह मैच जीतकर आत्मविश्वास से भरी मुंबई इंडियंस सोमवार को आइपीएल-10 के मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट से भिड़ेगी, जिसका पिछले मैच में मिली जीत से मनोबल बढ़ा हुआ है। पुणे ने शनिवार को गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अंतिम गेंद पर छह विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं, उससे करीब150 किमी दूर यहां वानखेड़े स्टेडियम में उछाल वाली पिच पर मुंबई ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ छोटे लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया था।

loksabha election banner

अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज मुंबई इस समय पुणे से मिली पहले चरण के मुकाबले की हार का बदला लेने के लिए बेहतर स्थिति में है, जो उसकी इस आइपीएल में अब तक की एकमात्र हार है।

धौनी को लेकर सतर्क : हैदराबाद के खिलाफ दिग्गज महेंद्र सिंह धौनी ने 34 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाकर अहम भूमिका निभाई और घरेलू मैदान पर पुणो को अंतिम गेंद पर जीत दिलाई। मुंबई का थिंक टैंक निश्चित तौर पर धौनी को लेकर सतर्क होगा। पूर्व भारतीय कप्तान की समय पर फॉर्म में वापसी के साथ पुणो के कप्तान स्टीव स्मिथ की टूर्नामेंट में अब तक की शानदार बल्लेबाजी से वह मुंबई के गेंदबाजों के लिए मजबूत प्रतिद्वंद्वी बन गए हैं।

ताहिर बनाम रोहित : पुणे के लेग स्पिनर इमरान ताहिर और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के बीच मुकाबला देखने लायक होगा, क्योंकि रोहित को कलाई के स्पिनरों को खेलने में दिक्कत आ रही है। ताहिर ने पुणे में पहले चरण के मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था और वह फिर से मुंबई के कप्तान के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।

रायुडू हैं विकल्प : मुंबई के पास अंबाति रायुडू को फिर से अंतिम एकादश में शामिल करने का विकल्प है। उन्होंने चोटिल होने के बावजूद सत्र के शुरू में ही अभ्यास शुरू कर दिया था। अजिंक्य रहाणे को जल्द बड़ी पारी खेलने की जरूरत है। पुणे की गेंदबाजी काफी संतुलित है। टॉस की भूमिका उपयोगी है क्योंकि मैच में बाद में ओस का भी असर पड़ रहा है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.