PreviousNext

दूसरा टेस्ट, चौथा दिनः आज इन भारतीय धुरंधरों पर रहेंगी नजरें, दिखाना होगा कमाल

Publish Date:Mon, 06 Mar 2017 10:55 PM (IST) | Updated Date:Tue, 07 Mar 2017 07:38 AM (IST)
दूसरा टेस्ट, चौथा दिनः आज इन भारतीय धुरंधरों पर रहेंगी नजरें, दिखाना होगा कमालदूसरा टेस्ट, चौथा दिनः आज इन भारतीय धुरंधरों पर रहेंगी नजरें, दिखाना होगा कमाल
दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 4 विकेट पर 213 रन बना लिए हैं। फिलहाल भारत 126 रन की बढ़त ले चुका है।

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू में जारी दूसरा टेस्ट अब उस मोड़ पर पहुंच चुका हैं जहां से भारतीय फैंस के लिए असल रोमांच शुरू होगा। मैच के तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में भारतीय टीम ने इस सीरीज में पहली बार जुटकर अच्छी बल्लेबाजी की और दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 4 विकेट पर 213 रन बना लिए हैं। फिलहाल भारत 126 रन की बढ़त ले चुका है।

इन धुरंधरों पर रहेंगी नजरें

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 79) और अजिंक्य रहाणे (नाबाद 40) पिच पर टिके हुए थे और इन्हीं दोनों धुरंधरों से आज भारतीय टीम और फैंस को सबसे ज्यादा उम्मीदें होंगी। दोनों पिच पर जमे हुए हैं और ये दोनों जितना समय तक पिच पर रहें उतना ही भारत के लिए अच्छा होगा। कुछ का मानना है कि अगर भारतीय टीम यहां से 100 या उससे ज्यादा रन बनाने में सफल रही तो अच्छा रहेगा जबकि कुछ विशेषज्ञों का ये भी कहना है कि भारत को कम से कम 300 रनों की बढ़त लेनी होगी तब जाकर सीरीज में बराबरी या फिर मैच बचाने की उम्मीद बनेगी। भारत के लिए अच्छी बात ये है कि इन दोनों बल्लेबाजों के बाद अभी करुण नायर और रिद्धिमान साहा के साथ-साथ रविचंद्रन अश्विन भी बल्लेबाजी करने के लिए बाकी हैं।

मौसम कर सकता है टीम इंडिया को परेशान

सोमवार रात को यहां बारिश हुई, जिससे चौथे दिन आज भारतीय बल्लेबाजों को मुश्किल पेश आ सकती है। तीसरे दिन के खेल के बाद चिन्नास्वामी स्टेडियम की आउटफील्ड खुली पड़ी थी। जिसका असर आज खेल पर पड़ सकता है। रात की बारिश का लाभ ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को मिल सकता है। हालांकि मौसम विभाग ने रविवार को बारिश की भविष्यवाणी की थी, लेकिन तीन दिनों का खेल बिना किसी बाधा के खेला गया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:India and Australia Bengaluru test fourth day preview(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दूसरा टेस्ट, तीसरा दिन: आज अगर इनको नहीं रोका तो बहुत देर हो जाएगीतीसरे टेस्ट में भी पिच दिखाएगी कमाल? जानें भारत या ऑस्ट्रेलिया किसमें है दम
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »