Move to Jagran APP

इस खिलाड़ी के बल्ले ने पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के गेंदबाज के कहर से बचाया

इस मैच में दूसरे दिन के खेल की अहम बात अजहर अली के टेस्ट करियर का 14वां शतक रहा।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 12 May 2017 02:13 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2017 02:16 PM (IST)
इस खिलाड़ी के बल्ले ने पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के गेंदबाज के कहर से बचाया
इस खिलाड़ी के बल्ले ने पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के गेंदबाज के कहर से बचाया

डोमिनिका, जेएनएन। वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने पहली पारी में 376 रन बनाए लिए हैं। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने बिना विकेट खोए 14 रन बनाए हैं। 

loksabha election banner

पाकिस्तान की ओर से अजहर अली ने पहली पारी में 127 रन बनाए। उनके अलावा मिस्बाह उल हक ने 59, बाबर आजम ने 55 और सरफराज अहमद ने 51 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान ने 146.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 376 रन बनाए। 

पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर रोस्टन चेज की घूमती गेंदों ने काफी परेशान किया। चेज ने 32 ओवर में 103 रन देकर 4 विकेट निकाले। उन्होंने अजहल अली, शान मसूद, मिस्बाह उल हक और असद शफीक जैसे अहम विकेट अपनी झोली में डाले। उनके अलावा जेसन होल्डर ने 3, देवेंद्र बिशू ने 2 और अलजारी जोसेफ ने 1 विकेट अपने नाम किया। 

376 रनों के जवाब में खेलने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने दूसरे दिन के अंत में बिना विकेट खोए 14 रन बनाए हैं और क्रेग ब्रेथवेट और कीरन पावेल मैदान पर टिके हैं। आपको बता दें कि इस मैच के पहले दिन का करीब 20 ओवरों का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था और दूसरे दिन आधे घंटे पहले खेल शुरू किया गया था। तीसरे दिन का खेल भी आधे घंटे पहले शुरू किया जाएगा। 

इस मैच में दूसरे दिन के खेल की अहम बात अजहर अली के टेस्ट करियर का 14वां शतक रहा। उनके अलावा मिस्बाह ने अपने आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक बनाया। वहीं, चेज वेस्टइंडीज के लिए लगातार अपनी उपयोगिता साबित करते जा रहे हैं। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.