PreviousNext

यह कमजोर टीम लगातार दिखा रही है चैंपियंस ट्रॉफी के लिए तगड़ी तैयारी

Publish Date:Thu, 18 May 2017 03:50 PM (IST) | Updated Date:Thu, 18 May 2017 03:50 PM (IST)
यह कमजोर टीम लगातार दिखा रही है चैंपियंस ट्रॉफी के लिए तगड़ी तैयारीयह कमजोर टीम लगातार दिखा रही है चैंपियंस ट्रॉफी के लिए तगड़ी तैयारी
गेंद और बल्ले, दोनों से शानदार प्रदर्शन करने वाले कीवी खिलाड़ी जेम्स नीशम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

डबलिन, जेएनएन। बांग्लादेश ने त्रिकोणीय श्रंखला में बुधवार को न्यूजीलैंड के साथ हुए मैच में हार के बावजूद अपनी अच्छी तैयारियों की झलक दिखा दी है। इस श्रंखला में तीसरी टीम आयरलैंड की है। श्रंखला के तीसरे मैच में बांग्लादेश को न्यूजीलैंड के हाथों 4 विकेट से हार मिली। इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने दो और बांग्लादेश ने एक मैच जीता है। 

बांग्लादेश ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 257 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से सौम्या सरकार ने 61, मुशफिकुर रहमान ने 55, महमूदुल्लाह ने 51 और मोसदेक हुसैन ने 41 रनों का योगदान दिया। 

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के लिए यह मैच चिंता का विषय हो सकता है क्योंकि वे बांग्लादेश के सभी खिलाड़ियों को आउट नहीं कर सके। हालांकि, आइपीएल में खेलने के चलते न्यूजीलैंड की टीम में ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी जैसे प्रमुख गेंदबाज नहीं थे। 

कीवी टीम की ओर से हैमिश बेनेट ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके। उनके अलावा जेम्श नीशम और ईश सोढ़ी ने 2-2 और मिचेल सैंटनर ने 1 विकेट लिया। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। 

जवाब में खेलने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 47.3 ओवरों में 6 विकेट खोकर 258 रन बनाए और 4 विकेट से जीत दर्ज की। कीवी टीम की ओर से टॉम लाथम ने 54, जेम्स नीशम ने 52 और नील ब्रूम ने 48 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से मुस्तफिजुर रहमान और रूबेल हुसैन ने 2-2 और मशरफे मुर्तजा ने 1 विकेट लिया। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। 

गेंद और बल्ले, दोनों से शानदार प्रदर्शन करने वाले कीवी खिलाड़ी जेम्स नीशम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:New Zealand beat Bangladesh in 3rd ODI match of triangular series(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

IPL मैच रिपोर्ट: मुंबई को उसके किले में मात देकर फाइनल में पहुंची पुणे की टीममुंबई ने कोलकाता को दिखाया बाहर का रास्ता, अब फाइनल में पुणे से टक्कर
यह भी देखें