PreviousNext

कर्ण शर्मा की गुगली के सामने युवराज सिंह का तूफान पड़ा शांत

Publish Date:Thu, 16 Feb 2017 11:35 AM (IST) | Updated Date:Thu, 16 Feb 2017 04:36 PM (IST)
कर्ण शर्मा की गुगली के सामने युवराज सिंह का तूफान पड़ा शांतकर्ण शर्मा की गुगली के सामने युवराज सिंह का तूफान पड़ा शांत
मनप्रीत गोनी और युवराज सिंह की ताबड़तोड़ पारियां भी नॉर्थ जोन को मुश्ताक अली टी-20 इंटर जोनल लीग में बुधवार को जीत नहीं दिला पाईं।

मुंबई, पीटीआइ। मनप्रीत गोनी (नाबाद 23 रन, नौ गेंद) और युवराज सिंह (33 रन, 20 गेंद) की ताबड़तोड़ पारियां भी नॉर्थ जोन को मुश्ताक अली टी-20 इंटर जोनल लीग में बुधवार को जीत नहीं दिला पाईं और टीम करीबी मुकाबले में सेंट्रल जोन से चार रन से हार गई।

महेश रावत (नाबाद 57) और विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा (48) की पारियों की मदद से सेंट्रल जोन ने सात विकेट पर 167 रन बनाए। जवाब में स्पिनर कर्ण शर्मा (3/17) की गेंदबाजी के आगे नॉर्थ जोन की टीम छह विकेट पर 163 रन बनाकर मैच गंवा बैठी।

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (37) और गौतम गंभीर (20) ने नॉर्थ जोन को धीमी शुरुआत दिलाई। कर्ण ने 48 के स्कोर पर गंभीर को चलता किया। 90 तक उसके चार बल्लेबाज पवेलियन में बैठे हुए थे। धवन के अलावा, हरभजन सिंह (01) और ऋषभ पंत (25) ने एक बार फिर टीम को निराश किया। युवराज चार छक्के जड़कर टीम को पटरी पर लाए, लेकिन उन्हें अनिकेत चौधरी (1/46) ने आउट कर दिया। इसके बाद गोनी ने दो चौके और दो छक्के जड़कर टीम की जीत की उम्मीदों को कायम रखा, लेकिन दूसरे छोर से साथ नहीं मिलने के कारण वह टीम को जीत नहीं दिला पाए।

इससे पहले सेंट्रल जोन की भी शुरुआत खराब रही और उसके चार बल्लेबाज महिपाल लोमरोर (01), अंबाती रायडू (01), हरप्रीत सिंह (09) और ओझा आउट हो गए। रावत ने टीम को अछे स्कोर तक पहुंचाया। नॉर्थ की यह लगातार दूसरी हार है। उसे एकमात्र जीत साउथ जोन पर आठ विकेट से मिली थी। सेंट्रल की यह दूसरी जीत है। इससे पहले उसने पहले मैच में वेस्ट जोन को छह विकेट से हराया था। उसे दूसरे मैच में ईस्ट जोन से सात विकेट से हार मिली थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ईस्ट ने साउथ को हराया

इशांक जग्गी (90 रन, 51 गेंद, 11 चौके, चार छक्के) की आतिशी पारी के दम पर ईस्ट जोन ने बुधवार को मुश्ताक अली टी 20 इंटर जोनल लीग में साउथ जोन को छह विकेट से मात दी। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (72 रन, 36 गेंद, नौ चौके, तीन छक्के) और कप्तान विनय कुमार (68 रन, 47 गेंद, छह चौके, दो छक्के) की पारियों की मदद से साउथ जोन ने छह विकेट पर 178 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। मनोज तिवारी ने 31 रन पर तीन विकेट चटकाए। जवाब में ईस्ट जोन ने 19.4 ओवर में चार विकेट पर 181 का स्कोर कर मैच अपने नाम किया। सौरभ तिवारी (33) ने जग्गी का अच्छा साथ निभाते हुए टीम को जीत दिलाई।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Central Zone defeats North Zone despite Yuvraj Singh fast inning in Syed Mushtaq Ali T20 tournament(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मिताली राज की पारी से भारतीय महिला टीम का विश्व कप के लिए विजय अभियान जारीभारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आइसीसी विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया
यह भी देखें