Move to Jagran APP

गांगुली के मुताबिक कोई भी बन सकता है आइपीएल चैंपियन

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि सातवें इंडियन प्रीमियर लीग में कोई भी टीम चैंपियन बन सकती है क्योंकि छुपी रुस्तम रही टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही है जबकि मजबूत टीमें शुरू में लड़खड़ा गई हैं। गांगुली ने कैब के विजन 2020 बललेबाजी शिविर से इतर पत्रकारों से कहा कि यह पहला आइपीएल है जिसमें सभी टीमों

By Edited By: Published: Thu, 24 Apr 2014 11:51 AM (IST)Updated: Fri, 25 Apr 2014 11:24 AM (IST)
गांगुली के मुताबिक कोई भी बन सकता है आइपीएल चैंपियन

कोलकाता। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि सातवें इंडियन प्रीमियर लीग में कोई भी टीम चैंपियन बन सकती है क्योंकि छुपी रुस्तम रही टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही है जबकि मजबूत टीमें शुरू में लड़खड़ा गई हैं।

loksabha election banner

गांगुली ने कैब के विजन 2020 बललेबाजी शिविर से इतर पत्रकारों से कहा कि यह पहला आइपीएल है जिसमें सभी टीमों की स्थिति एक जैसी है। कोई भी खिताब का प्रबल दावेदार नहीं है। कोलकाता नाइटराइर्स और पुणे वॉरियर्स की तरफ से खेल चुके गांगुली ने किंग्स इलेवन पंजाब के शानदार प्रदर्शन का जिक्र किया जिसने अभी तक अपने तीनों मैच जीते हैं। उन्होंने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन अविश्सनीय है और डेविड मिलर भी उनसे पीछे नहीं है। इस बीच पिछले साल शुरू किये गए विजन 2020 कार्यक्रम को इन खबरों से झटका लगा है कि तेज गेंदबाजी के सलाहकार वकार यूनुस को पाकिस्तानी कोच नियुक्त किया जा रहा है। गांगुली ने कहा कि यूनुस अब भी कैब से जुड़े हैं और श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथया मुरलीधरन भी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.