Move to Jagran APP

किंग खान के 'लुंगी डांस फीवर' से नहीं बच पाए आइपीएल कप्तान भी

इंडियन प्रीमियर लीग के सातवें संस्करण का उद्घाटन समारोह इस बार स्टेडियम की जगह पांच सितारा होटल में मनाया गया। अबू धाबी में मंगलवार देर रात हुए इस डिनर कार्यक्रम में सभी कप्तानों ने लुंगी डांस किया। हमेशा की तरह इस बार भी कार्यक्रम को होस्ट कर रहे कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शा

By Edited By: Published: Thu, 17 Apr 2014 09:52 AM (IST)Updated: Thu, 17 Apr 2014 09:56 AM (IST)
किंग खान के 'लुंगी डांस फीवर' से नहीं बच पाए आइपीएल कप्तान भी

[अभिषेक त्रिपाठी], नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के सातवें संस्करण का उद्घाटन समारोह इस बार स्टेडियम की जगह पांच सितारा होटल में मनाया गया। अबू धाबी में मंगलवार देर रात हुए इस डिनर कार्यक्रम में सभी कप्तानों ने लुंगी डांस किया।

loksabha election banner

हमेशा की तरह इस बार भी कार्यक्रम को होस्ट कर रहे कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ आठों फ्रेंचाइजी टीमों के कप्तानों से अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने पर लुंगी डांस कराया। अंगुली की चोट से परेशान दिल्ली डेयरडेविल्स के स्थायी कप्तान केविन पीटरसन गुरुवार को होने वाले मैच में तो नहीं खेलेंगे लेकिन उन्होंने मंगलवार देर रात हुए इस कार्यक्रम में लुंगी पहनकर सबसे ज्यादा डांस किया। बादामी कलर की हैट, काले चश्मे और डिजाइनर लुंगी पहने केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर, हैदराबाद सनराइजर्स के शिखर धवन, आरसीबी के विराट कोहली, किंग्स इलेवन पंजाब के जॉर्ज बेली, मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा और राजस्थान रॉयल्स के शेन वॉटसन ने भी जलवा दिखाया। हालांकि शाहरुख के साथ कार्यक्रम को होस्ट कर रहे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस दौरान स्टेज के बीच कुर्सी पर बैठकर सभी कप्तानों को डांस करते हुए देखते रहे। वहीं दीर्घा में बैठे दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना जैसे क्रिकेटर इस लुंगी डांस पर लोटपोट होते रहे। धौनी की पत्नी साक्षी ने भी कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया। इसके अलावा दीपिका ने चेन्नई एक्सप्रेस के अन्य गानों पर भी डांस कर लोगों का मन मोहा।

गिटार से खेले वॉटसन :

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान शेन वॉटसन ने इस दौरान लोगों को अपनी नई प्रतिभा का भी परिचय कराया। उन्होंने स्टेज में गिटार बजाकर वहां मौजूद क्रिकेटरों, पूर्व क्रिकेटरों, कोच, टीम मालिकों, अतिथियों और खास तौर पर राजस्थान रॉयल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ का मन मोह लिया। यही नहीं उन्होंने एक गाना भी गुनगुनाया। उनकी धुन सुनकर लोगों को विश्वास हो गया कि यह बल्लेबाज बल्ले के साथ-साथ गिटार पर भी पूरी पकड़ रखता है। कार्यक्रम के दौरान शाहरुख ने हाथ फैलाकर अपने चर्चित पोज पर कैप्टन कूल धौनी से एक्टिंग करवाने की कोशिश की। हालांकि इसमें धौनी उतने सफल नहीं हो पाए। यही नहीं शाहरुख ने अपनी ताल पर विराट कोहली को भी नचाया। विराट ने शाहरुख के स्टेप्स को फॉलो किया और जमकर डांस किया।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.