Move to Jagran APP

आठ साल का प्यार, नेहा ने कभी नहीं छोड़ा अंकित का साथ

आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी क्रिकेटर अंकित चव्हाण की मंगेतर नेहा सांबरी का मानना है कि चव्हाण पूरी तरह निर्दोष है और यह बात सबके सामने आ जाएगी। इसके साथ ही सांबरी रविवार को चव्हाण के साथ विवाह बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए आईटी कंसल्टेंट नेह

By Edited By: Published: Fri, 31 May 2013 11:18 AM (IST)Updated: Fri, 31 May 2013 11:24 AM (IST)
आठ साल का प्यार, नेहा ने कभी नहीं छोड़ा अंकित का साथ

मुंबई। आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी क्रिकेटर अंकित चव्हाण की मंगेतर नेहा सांबरी का मानना है कि चव्हाण पूरी तरह निर्दोष है और यह बात सबके सामने आ जाएगी। इसके साथ ही सांबरी रविवार को चव्हाण के साथ विवाह बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

loksabha election banner

पढ़ें : प्रेमिका तानिया के हमसफर बने उमेश यादव

मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए आईटी कंसल्टेंट नेहा सांबरी ने बताया कि उन्होंने चव्हाण से शादी नहीं करने के बारे में कभी नहीं सोचा। सांबरी का कहना है कि वे चव्हाण को आठ साल से जानती हैं। अब ऐसे बुरे वक्त में अगर वे उसे नहीं समझेंगी तो भला कोन समझेगा। गौरतलब है कि चव्हाण को 6 जून तक शादी के लिए सशर्त अंतरिम जमानत दी गई है। वे शुक्रवार को कभी भी मुंबई पहुंच सकते हैं।

पढ़ें : शादी के लिए अंकित चव्हाण को मिली जमानत

अंकित को दिल्ली पुलिस ने 16 मई को 60 लाख रुपये में अपने स्पेल का दूसरा ओवर फिक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार चव्हाण ने 15 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए स्पेल के दूसरे ओवर में 14 रन देने का सौदा तय किया था और उन्होंने 15 रन दिए थे। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार चव्हाण ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, लेकिन इसके बावजूद नेहा को यह भरोसा है कि चव्हाण निर्दोष हैं।

नेहा और अंकित डीजी रुपारेल कॉलेज में साथ पढ़ते थे। वहीं, दोनों की दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। नेहा पिछले आठ साल से अंकित की प्रेमिका हैं। पिछले साल 1 जुलाई को दोनों की सगाई हुई थी। चव्हाण की गिरफ्तारी के बाद ऐसी अफवाह उड़ी थी कि नेहा ने चव्हाण से शादी के लिए इंकार कर दिया, लेकिन नेहा ने कहा कि 'मैं रविवार को अंकित से शादी करने जा रही हूं। मैंने इस रिश्ते से पीछे हटने के लिए कभी सोचा ही नहीं।'

नेहा ने कहा कि 'दोनों परिवार अंकित के पीछे खड़े हैं। उसके परिवार ने मुझसे कहा था कि एक-दो दिन सोच लो, लेकिन मैंने उनसे यही कहा कि मुझे इस बात में कोई शक ही नहीं है कि अंकित निर्दोष है।' अंकित के चाचा अजय चव्हाण ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में नेहा एक स्तंभ की तरह उनके परिवार के साथ खड़ी है। वह अंकित के लिए हर दिन चार घंटे प्रार्थना करती है और यह उसकी प्रार्थना का ही नतीजा है कि रविवार को दोनों की शादी हो रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.