Move to Jagran APP

नाइटराइडर्स को हराते ही राहुल द्रविड़ पर लगा भारी जुर्माना

आईपीएल के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को 19 रनों से हराने वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ पर स्लो ओवर रेट के कारण 20 हजार यूएस डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

By Edited By: Published: Tue, 09 Apr 2013 02:36 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2013 02:36 PM (IST)
नाइटराइडर्स को हराते ही राहुल द्रविड़ पर लगा भारी जुर्माना

जयपुर। आईपीएल के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को 19 रनों से हराने वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ पर स्लो ओवर रेट के कारण 20 हजार यूएस डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

loksabha election banner

आईपीएल की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में यह कहा गया है कि सोमवार रात कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ धीमी गति से ओवर करने के कारण राजस्थान रॉयल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ पर जुर्माना लगाया गया है। दोनों टीमों के बीच जब मैच समाप्त हुआ तो राजस्थान रॉयल्स टीम नियत समय से दो ओवर पीछे थी।

बयान में यह भी कहा गया है कि छठे सत्र में यह पहला ऐसा मौका है जब आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन हुआ हो। इस कारण द्रविड़ पर 20 हजार यूएस डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। गौरतलब है कि इस सीजन में दोनों मुकाबले जीतकर राजस्थान अंक तालिका में फिलहाल टॉप पर है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.