PreviousNext

अब आपकी बारी : इन दोनों में से कौन सा कैच है बेस्ट?

Publish Date:Fri, 03 May 2013 01:09 PM (IST) | Updated Date:Fri, 03 May 2013 01:09 PM (IST)
अब आपकी बारी : इन दोनों में से कौन सा कैच है बेस्ट?
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का छठा सत्र आधा सफर तय कर चुका है। खिलाडि़यों में जुनून अभी भी कम नहीं हुआ है। हर मुकाबले में कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है, जिससे दर्शक भी रोमांचि

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का छठा सत्र आधा सफर तय कर चुका है। खिलाडि़यों में जुनून अभी भी कम नहीं हुआ है। हर मुकाबले में कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है, जिससे दर्शक भी रोमांचित हो उठते हैं। बल्लेबाजों और गेंदबाजों का जलवा तो दिख ही रहा है, क्षेत्ररक्षक भी किसी मायने में कम नहीं हैं।

आईपीएल सीजन 6 में क्षेत्ररक्षकों ने ऐसे-ऐसे कारनामे किए हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में भी ऐसा देखने में बहुत ही कम आता है। इसी मद्देनजर हम आपको दो जबरदस्त कैच की एक तस्वीर दिखा रहे हैं, जिसमें आपको यह बताना है कि इनदोनों में से आपको कौन सा कैच सबसे अच्छा लगा?

पहले नंबर पर दिख रहा दृश्य दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले का है, जिसमें दिल्ली के बेन रोहरर ने जैक्स कैलिस का प्वाइंट पर एक शानदार कैच लपका। असंभव सा दिखने वाला कैच लपककर रोहरर ने सबको हैरान कर दिया। यहां तक कि खुद कैलिस भी भौंचक्के रहे गए।

वहीं, दूसरा दृश्य मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले का है। मुंबई के किरोन पोलार्ड ने बाउंड्री लाइन पर पंजाब के शॉन मार्श का एक शानदार कैच लपका। मार्श का वह शॉट सीधे छह रनों के लिए जा रहा था, लेकिन तभी हवा में उछलते हुए पोलार्ड ने दाएं हाथ से कैच लपक लिया। असंभव से दिखने वाले कैच को लपककर उन्होंने संभव बना दिया।

अब आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में लिखकर यह बताएं कि आपको किसका कैच शानदार लगा - बेन रोहरर का या फिर किरोन पोलार्ड का?

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Which IPL Catch is best for you, Kieron Pollard or Ben Rohrer?(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, अच्छे पति बनेंगे इरफान पठान! आईपीएल : एक महीने में ही इन विदेशी खिलाड़ियों ने कटाई नाक
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »