Move to Jagran APP

ममता सरकार ने कुछ भी गलत नहीं किया

आईपीएल चैंपियन का ताज कोलकाता नाइटराइडर्स [केकेआर] टीम को मिलने की खुशी में यहां के ईडन गार्डस में मंगलवार को एक बड़े समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर टीम के साथ जश्न मनाने वाले सह मालिक शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें महसूस हुआ जैसे चार साल इंतजार के बाद उन्होंने कोलकाता के लोगों का दिल जीत लिया हो।

By Edited By: Published: Wed, 30 May 2012 01:21 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2012 01:21 PM (IST)
ममता सरकार ने कुछ भी गलत नहीं किया

कोलकाता। आईपीएल चैंपियन का ताज कोलकाता नाइटराइडर्स [केकेआर] टीम को मिलने की खुशी में यहां के ईडन गार्डस में मंगलवार को एक बड़े समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर टीम के साथ जश्न मनाने वाले सह मालिक शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें महसूस हुआ जैसे चार साल इंतजार के बाद उन्होंने कोलकाता के लोगों का दिल जीत लिया हो।

loksabha election banner

कोलकाता में आईपीएल की नई चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स का मंगलवार को खचाखच भरे ईडन गार्डस पर राज्य सरकार ने भव्य स्वागत किया। हालांकि ममता सरकार द्वारा स्वागत समारोह की गई फिजूलखर्ची की हो रही आलोचना पर शाहरुख ने कहा, खुशी मनाना या खुशी को साझा करनें में कोई क्षति नहीं है। किसी को इसकी आलोचना नहीं करनी चाहिए। खुश रहने के लिए ऐसा करना जायज है। उन्होंने आगे कहा, इसे राजनीतिक मत बनाइए। ऐसा कुछ हुआ है कि हम लोग खुश हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है अगर हम सिटी आफ जॉय में जश्न मनाते हैं।

टीम के स्वागत के लिए हजारों क्रिकेटप्रेमी सड़कों पर उतर आए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने दफ्तर में टीम का अभिनंदन किया। दक्षिण कोलकाता के हाजरा से लेकर ईडन गार्डस तक सड़कों पर 50,000 से ज्यादा लोग मौजूद थे। लगभग एक घंटे चले इस कार्यक्रम के दौरान हालांकि स्टेडियम के बाहर अफरातफरी भी मची और कुछ प्रशंसकों की पुलिसकर्मियों से झड़प हुई जिसमें कई लोग चोटिल हो गए। जीत के बाद भव्य स्वागत के बाद शाहरुख ने कहा, पिछले चार साल से केकेआर के खिलाड़ी और हमारे परिवार के लोग आईपीएल कप जीतने का इंतजार कर रहे थे। यहां कई राज्यों के लोग जुटे हैं..कोई मुंबई से कोई गुजरात से तो कोई दिल्ली से आया है..सबने मिलकर इस शहर को जैसे अपना घर बना लिया है। आज महसूस हो रहा है जैसे मैंने कोलकाता का दिल जीत लिया हो। यहां किंग खान को केकेआर टीम के साथ सम्मानित किया गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इंडियन प्रीमियर लीग [आईपीएल] टूर्नामेंट जीतने के लिए पूरी टीम और शाहरुख को सम्मानित किया। किंग खान पश्चिम बंगाल के ब्रांड एम्बेस्डर भी हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.