Previous

जब अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे विराट कोहली, जानिए क्या था माजरा

Publish Date:Tue, 13 Jun 2017 12:30 PM (IST) | Updated Date:Tue, 13 Jun 2017 02:34 PM (IST)
जब अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे विराट कोहली, जानिए क्या था माजराजब अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे विराट कोहली, जानिए क्या था माजरा
विराट कोहली ने बताया कि उनके लिए कितनी खास हैं अनुष्का शर्मा...

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट के मैदान पर अपनी आक्रामक शैली से विपक्षी कप्तानों और गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले टीम इंडिया के कप्तान असल जिंदगी में काफी भावुक हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ जब विराट कोहली ने बताया कि कप्तानी मिलने पर उनके आंसू छलक पड़े थे। 

कोहली ने खुलासा किया है कि उन्होंने टीम इंडिया का कप्तान बनने की खबर सबसे पहले अपनी दोस्त और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की थी और इस दौरान वह रो पड़े थे। खेल चैनल स्टार स्पोर्ट्स को इंटरव्यू देते हुए विराट कोहली ने बताया कि इस घटना के दौरान अनुष्का शर्मा उनके साथ ही थीं। 

कोहली ने इसे अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल बताया है। कोहली ने कहा, 'मुझे याद है कि जब मेलबर्न में मुझे टेस्ट कप्तान बनाया गया तब अनुष्का मेरे साथ थीं।' कोहली ने बताया कि टीम इंडिया का कप्तान बनने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था। टेस्ट कप्तान बनाया जाना उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पल था। 

उन्होंने इस बारे में कहा, 'जब मैं मोहाली में था तब मुझे फोन पर टेस्ट कप्तान बनने की खबर दी गई। जब मैंने फोन रखा तो मैंने अनुष्का को इस बारे में बताया। उस समय मुझे अपने करियर का शुरुआती दौर याद आ गया। क्रिकेट अकादमी में खेलने से लेकर टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान बनने तक का सफर मैंने कभी नहीं सोचा था। मेरी आंखो में आंसू आ गए थे, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह पल मेरी जिंदगी में कभी आएगा। मैं इस खबर को अनुष्का के साथ बांट पाया ये मेरे लिए और भी ज्यादा खूबसूरत था। ये ऐसा समय था जिसे में हमेशा याद रखूंगा।' 

इसके साथ ही कोहली के फैंस को पता चल गया होगा कि उनके जीवन में अनुष्का का क्या महत्व है। 

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Virat Kohli shares his memory of making him Team India test captain and how he got emotional in front of Anushka Sharma(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इस धाकड़ खिलाड़ी ने किया दावा, आंख बंद करते भी ठोक सकता हूं शतक
यह भी देखें