Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड ने जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में की पकड़ मजबूत

जिंबाब्वे को जीतने के लिए अभी 329 रन बनाने होंगे।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2016 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2016 10:26 AM (IST)
न्यूजीलैंड ने जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में की पकड़ मजबूत

बुलावायो। न्यूजीलैंड ने जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली। न्यूजीलैंड के पहली पारी में 582/4 के जवाब में जिंबाब्वे की पहली पारी 362 रनों पर सिमटी। 220 रनों की बढ़त के बाद न्यूजीलैंड न दूसरी पारी 2 विकेट पर 166 रन बनाकर घोषित की। जिंबाब्वे की दूसरी पारी में टिनो मावोयो (35) व चामू चिभाभा (21) ने पहले विकेट के लिए 45 रन जोड़े लेकिन इसके बाद जिंबाब्वे की पारी लड़खड़ा गई और उसने 13 रन के अंदर तीन विकेट गंवा दिए। स्टम्प्स के समय डॉनल्ड तिरिपानो खाता खोले बिना क्रीज पर मौजूद हैं।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन जिंबाब्वे की दूसरी पारी में तीन विकेट चटकाकर अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया। चौथे दिन का खेल खत्म होने के 40 मिनट पहले नील वेंगनर ने चामू चिभाभा (40) को आउट किया। जबकि ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी ने दिन की आखिरी तीन गेंद पर दो विकेट झटके। आज मैच का अंतिम दिन है और मेहमान टीम को सात विकेट चटकाने होंगे। जिंबाब्वे को जीतने के लिए अभी 329 रन बनाने होंगे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.