PreviousNext

जब सहन नहीं हुए लक्ष्मण के खर्राटे तो युवराज ने उठाया यह कदम

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 02:28 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 05:40 PM (IST)
जब सहन नहीं हुए लक्ष्मण के खर्राटे तो युवराज ने उठाया यह कदमजब सहन नहीं हुए लक्ष्मण के खर्राटे तो युवराज ने उठाया यह कदम
आपको बता दें कि इस आइपीएल में युवराज सिंह अच्छी फॉर्म में हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल में हैदराबाद की ओर से खेल रहे युवराज सिंह अपनी मस्ती के लिए जाने जाते हैं। शादी के बाद तो युवराज का यह अंदाज और भी देखने लायक हो गया है। उनकी इसी मस्ती का एक उदाहरण हाल ही में फिर से देखने को मिला। 

युवराज एक फ्लाइट में अपनी टीम के साथ सफर कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ हैदराबाद के कोच वीवीएस लक्ष्मण भी मौजूद थे। उन्हें फ्लाइट में नींद आ गई और वह सोते हुए खर्राटे लेने लगे। 

युवराज ने लक्ष्मण की सीट के पास आकर सोते हुए लक्ष्मण के साथ सेल्फी ले ली। इस सेल्फी में युवराज, वीवीएस लक्ष्मण और टीम के गेदंबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन भी नजर आ रहे हैं। युवराज की इस मस्ती को देखकर मुरली भी हंस रहे हैं। 

 

Me and Murli sir enjoying a very very special view of snoring 😴 😄@vvslaxman281

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

युवराज ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैं और मुरली सर खर्राटों के वेरी वेरी स्पेशल सीन का मजा ले रहे हैं।' 

आपको बता दें कि इस आइपीएल में युवराज सिंह अच्छी फॉर्म में हैं। वह 6 मैच खेलकर 96 रन बना चुके हैं और 62 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Yuvraj Singh shares selfie of snoring VVS Laxman with Muralidharan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

क्या टीम इंडिया में इस धुरंधर की जल्द होगी एंट्री, फिर खेली जोरदार पारी..तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भुवी जाना चाहते हैं सुनसान आयलैंड पर!
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »