Move to Jagran APP

लंबे समय बाद चला इस धुरंधर का बल्ला, ध्वस्त हुई बैंगलोर की गेंदबाजी

बेंगलुरू के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सोमवार रात 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन कोलकाता के जज्बे की जीत हुई। कोलकाता की जीत में जिस खिलाड़ी ने अहम भूमिका निभाई उसकी शानदार बल्लेबाजी को देखने के

By ShivamEdited By: Published: Mon, 02 May 2016 11:45 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 09:44 AM (IST)
लंबे समय बाद चला इस धुरंधर का बल्ला, ध्वस्त हुई बैंगलोर की गेंदबाजी

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। बेंगलुरू के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सोमवार रात 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन कोलकाता के जज्बे की जीत हुई। कोलकाता की जीत में जिस खिलाड़ी ने अहम भूमिका निभाई उसकी शानदार बल्लेबाजी को देखने के लिए फैंस लंबे समय से तरस गए थे और सोमवार को वही देखने को मिला।

prime article banner

इस मैच की पूरी रिपोर्ट के लिए यहां क्लिक करें

- पठान पावरः

186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने एक समय 69 रन पर अपने चार अहम विकेट गंवा दिए थे जिसमें इन फॉर्म कप्तान गौतम गंभीर भी शामिल थे। बस, यही वो समय था जब यूसुफ पठान हीरो बनकर सामने आ सकते थे और हुआ भी ठीक वैसा ही। उन्होंने पहले आंद्रे रसेल (39) के साथ पांचवें विकेट के लिए 96 रनों की लाजवाब साझेदारी की और फिर रसेल के आउट होने के बाद भी अपना काम जारी रखा और अपनी टीम को जीत तक ले गए। पठान ने इस दौरान 27 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और 29 गेंदों पर नाबाद 60 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। उनकी इस पारी में तीन छक्के और 6 चौके शामिल रहे।

- लंबे समय बाद दिखा जलवाः

यूसुफ के लिए अब तक ये सीजन कुछ खास नहीं रहा था जबकि पिछले आइपीएल सीजन में भी उनके नाम एक ही अर्धशतक दर्ज हुआ था। पिछले सीजन में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुंबई में 52 रनों की पारी खेली थी हालांकि उसके बाद भी वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके थे। इस बार भी अब तक उनके बल्ले से कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिला था लेकिन फिर भी कप्तान का भरोसा उन पर कायम रहा और उनको टीम में बरकरार रखा जिसका नतीजा सोमवार रात देखने को मिला।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.