Move to Jagran APP

इंग्लैंड टीम में एंडरसन की जगह के दावेदारों में यह गेंदबाज सबसे आगे

इंग्लैंड ने तीसरा एशेज टेस्ट ऑस्ट्रेलिया से भले ही तीसरे ही दिन जीत लिया, लेकिन टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की चोट ने कोच ट्रेवर बेलिस को चिंता में डाल दिया है। हालांकि एंडरसन की गैरमौजूदगी में चौथे टेस्ट में जिस खिलाड़ी को उनकी जगह मौका दिया जाएगा

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2015 03:35 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2015 03:47 PM (IST)
इंग्लैंड टीम में एंडरसन की जगह के दावेदारों में यह गेंदबाज सबसे आगे

एजबेस्टन। इंग्लैंड ने तीसरा एशेज टेस्ट ऑस्ट्रेलिया से भले ही तीसरे ही दिन जीत लिया, लेकिन टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की चोट ने कोच ट्रेवर बेलिस को चिंता में डाल दिया है। हालांकि एंडरसन की गैरमौजूदगी में चौथे टेस्ट में जिस खिलाड़ी को उनकी जगह मौका दिया जाएगा उनमें सबसे पहला नाम मार्क बुड का है। कोच बेलिस उम्मीद है कि मार्क वुड टखने की चोट से उबरकर गुरुवार से ट्रेंट ब्रिज में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए समय रहते फिट हो जाएंगे।

loksabha election banner

घरेलू टीम के एशेज अभियान को शुक्रवार को उस वक्त धक्का लगा था जब एंडरसन चोट (साइड स्ट्रेन) की वजह से चौथे टेस्ट से बाहर हो गए थे। तेज गेंदबाज मार्क वुड ने शुरुआती दो टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया था। कोच बेलिस ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वुड चोट से उबरकर अगले टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में शामिल हो जाएंगे।
वुड ने पहले दो टेस्ट मैचों में क्रमश: 119 रनों पर 4 विकेट और 131 रनों पर 1 विकेट लिया था। उनके टखने में सूजन आने के बाद तीसरे टेस्ट में स्टीवन फिन उनके स्थान पर खेले थे।

बेलिस ने कहा- 'वुड अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए है, लेकिन उनकी हालत में दिनों-दिन सुधार हो रहा है। हम उम्मीद करते है कि वे अगले टेस्ट के पहले फिट हो जाएंगे।' यदि वुड समय रहते फिट नहीं हो पाए तो डरहम के क्रिस रशवर्थ, क्रिस वोक्स और लियाम प्लंकेट अन्य दावेदार होंगे। रशवर्थ ने इस वर्ष काउंटी चैंपियनशिप में 18.63 की औसत से 69 विकेट लिए है। वोक्स ने पिछले टेस्ट के पहले इंग्लैंड टीम के साथ ट्रेनिंग की थी जबकि प्लंकेट ने पिछला टेस्ट 2014 के मध्य में खेला था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.