Move to Jagran APP

और गौतम गंभीर ने गुस्से में कुर्सी पर मारी जोरदार किक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आइपीएल-9 के 30वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की मेजबानी की। यह रोमांचक मुकाबला हुआ, जिसमें एक समय लगा विराट कोहली की टीम मैच जीत जाएगी। मगर यूसुफ पठान (नाबाद 60 रन) की बेहतरीन पारी के मदद से केकेआर ने आरसीबी के मुंह से जीत

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 03 May 2016 05:41 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 05:50 PM (IST)
और गौतम गंभीर ने गुस्से में कुर्सी पर मारी जोरदार किक

बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आइपीएल-9 के 30वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की मेजबानी की। यह रोमांचक मुकाबला हुआ, जिसमें एक समय लगा विराट कोहली की टीम मैच जीत जाएगी। मगर यूसुफ पठान (नाबाद 60 रन) की बेहतरीन पारी के मदद से केकेआर ने आरसीबी के मुंह से जीत छीन ली। इन सबके बीच केकेआर कप्तान गौतम गंभीर की आक्रामकता ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

loksabha election banner

केकेआर के बल्लेबाज यूसुफ पठान ने जब शम्सी द्वारा किए पारी के 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर चौका जमाया तो केकेआर जीत से केवल 7 रन दूर था जबकि 10 गेंद शेष रह गई थी। ऐसे में गंभीर अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पाए और जोश-जोश में कुर्सी पर जोरदार किक जमा दी। गंभीर ने हाथ में पकड़ी टॉवेल को भी जोर से पटक दिया। संभावना है कि इस हरकत के लिए गंभीर पर जुर्माना लग सकता है।

यह पहली बार नहीं है जब गंभीर आगबबूला हुए हो। वह पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से भी उलझ चुके हैं। इसके अलावा सौरभ तिवारी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से भी गंभीर उलझ चुके हैं।बहरहाल, आइपीएल-9 में पठान की मौजूदगी आखिरकार महसूस हुई जब केकेआर के खिलाफ उन्होंने मैच विजेता पारी खेली। पठान के चौका जमाते ही गंभीर जोश से भर गए और गुस्से में कुर्सी पर जोरदार किक जमा दी। अगर गंभीर पर जुर्माना लगता है तो केकेआर की मुसीबतें बढ़ सकती हैं।

जब गंभीर अपना गुस्सा दिखा रहे थे तब कोहली शांत खड़े रहे और हार को खेलभावना के रूप में स्वीकार किया। केकेआर ने आरसीबी को पांच विकेट से हराया और अब वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.