PreviousNext

वेस्टइंडीज के लिए नई मुसीबत, आयरलैंड को हराने का मौका भी गया हाथ से

Publish Date:Thu, 14 Sep 2017 12:40 PM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 01:23 PM (IST)
वेस्टइंडीज के लिए नई मुसीबत, आयरलैंड को हराने का मौका भी गया हाथ सेवेस्टइंडीज के लिए नई मुसीबत, आयरलैंड को हराने का मौका भी गया हाथ से
कैरेबियाई टीम अगर एक भी मैच हारती है तो वह सीधे क्वालीफाइ नहीं कर पाएगी और उसे क्वालीफायर मैच खेलने होंगे।

बेलफस्ट, पीटीआइ। विश्व कप 2019 में सीधे जाने की कोशिशों में लगी वेस्टइंडीज टीम की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आयरलैंड के खिलाफ बुधवार को वेस्टइंडीज का मैच बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया। 

अब कैरेबियाई टीम को विश्व कप में सीधे क्वालीफाइ करने के लिए आगामी वनडे सीरीज में मेजबान इंग्लैंड को बुरी तरह से हराना होगा। और इंग्लैंड की मजबूत टीम को देखते हुए यह काम वेस्टइंडीज की टीम के लिए लगभग असंभव है। 

वेस्टइंडीज को अब अगर 2019 विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाइ करना है तो इंग्लैंड को 5-0 या 4-0 के अंतर से हराना होगा जिससे कि वह आठवें स्थान पर मौजूद श्रीलंका को पछाड़ सके। 

फिलहाल श्रीलंका की टीम रैंकिंग में वेस्टइंडीज से आठ अंक आगे है और इंग्लैंड के खिलाफ कैरेबियाई टीम अगर एक भी मैच हारती है तो वह सीधे क्वालीफाइ नहीं कर पाएगी और उसे क्वालीफायर मैच खेलने होंगे। 

मेजबान इंग्लैंड के अलावा आइसीसी रैकिंग में 30 सितंबर को शीर्ष सात टीमों को 2019 में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप के लिए सीधे क्वालिफाइ करने का मौका मिलेगा। जो टीम सीधे क्वालीफाइ नहीं कर पाएंगी उन्हें क्वालीफाइंग टूर्नामेंट खेलना होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:West Indies gets into new trouble as ODI match with Ireland washed out due to wet outfield(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

क्रिकेट स्टेडियम के पास धमाके में दो की मौत, बाल-बाल बची खिलाड़ियों की जानतो 'पुराने दुश्मनों' से नई दोस्ती नहीं करेंगे टीम इंडिया के कप्तान कोहली?