Move to Jagran APP

विराट को खुलेआम इस अभिनेत्री ने कहा 'मैं तुम्हें दिल से प्यार करती हूं '

विराट कोहली के दिल में कौन है ये किसी से छुपा नहीं है बावजूद इसके उनके पास प्रपोजल की कोई कमी नहीं है। टी -20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान की एक मॉडल ने विराट के लिए अपने प्यार का खुला इजहार किया था लेकिन इस बार एक बॉलीवुड अभिनेत्री

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 28 May 2016 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 05:04 PM (IST)
विराट को खुलेआम इस अभिनेत्री ने कहा 'मैं तुम्हें दिल से प्यार करती हूं '

मुंबई। विराट कोहली के दिल में कौन है ये किसी से छुपा नहीं है बावजूद इसके उनके पास प्रपोजल की कोई कमी नहीं है। टी -20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान की एक मॉडल ने विराट के लिए अपने प्यार का खुला इजहार किया था लेकिन इस बार एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने विराट के लिए अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया है।

loksabha election banner

इस बार विराट से अपने प्यार का इजहार करने वाली कोई और नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे हैं। पूनम ने कहा है कि वो भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान और आइपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से दिल से प्यार करती हैं। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि विराट को सभी प्यार करते हैं, लेकिन वे तो उन्हें दिल से चाहती हैं।पूनम पांडे क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ियों से जुड़े विवादित बयान देती रहती हैं साथ ही इससे पहले भी वो अप्रत्यक्ष तौर से विराट के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं।

गौरतलब है कि पूनम ने टी-20 विश्व कप में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत का टीम इंडिया को तोहफा दिया था। पूनम ने इसके अलावा विराट कोहली को उनकी पारी के लिए भी विशेष तौर पर गिफ्ट दिया। उन्होंने मैच में जीत के ठीक बाद अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि टीम इंडिया तुम शानदार हो। मैं अपनी स्टाइल में एक तस्वीर गिफ्ट कर रही हूं।

विराट इस समय जबर्दस्त फॉर्म में है और आइपीएल में 15 मैचों में 83.54 की औसत और 151.90 के स्ट्राइक रेट से 919 रन बना चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 4 शतक और 6 अर्द्धशतक लगाए हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.