Move to Jagran APP

इस चीज को लेकर खौफ में हैं कंगारू, लेना पड़ा इस दिग्गज का सहारा

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप 2015 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में स्पिनरों की भूमिका अहम रहने वाली है। इसकी वजह से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच। कंगारू टीम का ये पक्ष कमजोर है ऐसे में टीम इंडिया के खिलाफ गुरुवार को होने वाले महामुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान लेग

By ShivamEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2015 02:03 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2015 07:36 PM (IST)
इस चीज को लेकर खौफ में हैं कंगारू, लेना पड़ा इस दिग्गज का सहारा

नई दिल्ली। आइसीसी क्रिकेट विश्व कप 2015 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में स्पिनरों की भूमिका अहम रहने वाली है। इसकी वजह से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच। कंगारू टीम का ये पक्ष कमजोर है और ये एक बार फिर साबित हो गया कि कंगारू खिलाड़ी भारतीय स्पिन अटैक को लेकर डरे हुए हैं। गुरुवार को होने वाले महामुकाबले से पहले आज ऑस्ट्रेलिया ने अपने पूर्व महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न से टिप्स लिए हैं।

prime article banner

वॉर्न ऑस्ट्रेलियाई टीम के अभ्यास सत्र का हिस्सा बने और उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को स्पिन का सामना करने व इस पिच पर स्पिन का फायदा उठाने से जुड़े टिप्स दिए। सत्र के दौरान शेन वॉर्न मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क से काफी देर तक बातचीत करते नजर आए और दोनों ने रणनीतियों पर चर्चा की। जाहिर है कि माइकल क्लार्क पहले ही कह चुके हैं कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जो सबसे बड़ा अंतर होगा वो हैं रविचंद्रन अश्विन, यानी कंगारू भी भारतीय टीम के स्पिन आक्रमण को लेकर खौफ में हैं। शायद यही वजह रही कि उन्हें इस मैच से पहले शेन वॉर्न का सहारा लेना पड़ा।

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.